शर्मीला टैगोर से माधुरी दीक्षित जैसी पुरानी हीरोइन बिकनी में नजर आ चुकी है

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वर्तमान समय में बिकनी का चलन आम हो गया है।आपको बता दे कि, आय दिन कोई न कोई एक्ट्रेस बिकिनी पहन कर पोज बीपी हुई नजर आ ही जाती है। लेकिन यह चलन अभी नहीं चला है बल्कि पुराने जमाने की अभिनेत्रियां भी अपने अपने समय में ऐसा कर चुकी है हालांकि,बिकिनी पहन पोज़ वो फिल्मों के सीन की शूटिंग के दौरान दिया करती थी लेकिन आजकल की हीरोइन इस प्रकार की पोज खुलेआम दिया करती है। पुरानी अभिनेत्रियों के समय में इंस्टाग्राम या सोशल मीडिया नाम की ऐसी कोई भी चीज नहीं हुआ करते थे लेकिन आजकल सोशल मीडिया के बढ़ने की वजह से इस प्रकार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती है।

वैसे तू माधुरी दीक्षित को सभी ने बहुत सीधी-सादी रोल में देखा है। एक्ट्रेस अक्सर अच्छे कपड़ों के साथ फिल्मों में नजर आती है लेकिन उन्होंने भी कुछ फिल्मों में बिकनी पहनी हुई है हालांकि उस समय पहनने में एक्ट्रेस काफी असहज महसूस कर रहे थे उनके लिए इस प्रकार की सीन काफी मुश्किल भी था।जबकि जब इस प्रकार के सीन शूट किए जाते थे तो वहां पर कैमरामैन हीरोइन और यूनिट के 1-2 सदस्य ही होते थे।मगर आज की हीरोइन खुलेआम इस प्रकार के सीन देने लगती हैं।

बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में भी कुछ ऐसा ही कहा जाता है, हालांकि श्रीदेवी ने भी कई मूवी में बिकनी में सीन किए हैं लेकिन यह कभी-कभी ही हुआ करता था।मगर जब उस समय हीरोइन इस प्रकार के पोज देते थे तो उस समय भी आज से कहीं ज्यादा हंगामा मच जाता था

उस दौड़ में शर्मिला टैगोर खूबसूरत एक्ट्रेस में से गिनती आया करती थी मगर उस समय बिकनी जैसी ड्रेस का चलन बॉलीवुड में इतना ज्यादा नहीं था लेकिन जब एक्ट्रेस ने बिकनी पहन फिल्म में सीन दिए थे तो काफी हंगामा मच गया था और काफी चर्चा हुई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *