रिलेशनशिप में शारीरिक संबंधों को लेकर दीपिका ने कह दी ये बड़ी बात, बताया सेक्स की…

Regarding physical relations in the relationship, Deepika said this big thing, told about sex…:बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म “गहराइयां” अब जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नज़र आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है। इस फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के बीच कई इंटीमेट सीन्स को शूट किया गया है। जिसके बाद अब हर कोई इस फिल्म की बात कर रहा है।

जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तभी से फिल्म ने सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है। वहीं इस फिल्म के स्टार कास्ट भी फिल्म का प्रोमोशन कर रही है और मीडिया भी इस फिल्म में दिखाए गए इंटीमेंट सीन्स को लेकर दीपिका से सवाल कर रहे हैं।

शारीरिक संबंध को लेकर दीपिका से हुआ सवाल

दरअसल फिल्म के प्रोमोशन के दौरान ही दीपिका से शारीरिक संबंध से जुड़े कई सवाल किए जा रहे हैं। ऐसे में दीपिका से रिश्ते में शारीरिक संबंध के महत्व को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर दीपिका ने जवाब देते हुए कहा कि“जरूरी नहीं है कि रिश्ते में शारीरिक संबंध हो। इसे अहम हिस्सा माना जा सकता है लेकिन इससे ज्यादा रिश्ते में विश्वास होने जरूरी है।”

दीपिका ने शारीरिक संबंध को दी रेटिंग

ऐसे में मीडिया ने उन्हें रिश्ते में शारीरिक संबंध को 10 में से रेटिंग देने के लिए भी कहा तो दीपिका ने 10 में से 6-7 रेटिंग दी। वहीं दीपिका ने बार बार रिश्ते में सिर्फ विश्वास को ही सबसे जरूरी बताया है। बता दें कि दीपिका पादुकोण अब फिल्म पठान में शाहरुख के साथ भी नज़र आने वाली हैं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *