तारा सुतारिया ने करवाया बोल्ड फोटोशुट….ओपन व्हाइट जैकेट में कहर ढाते दिखी एक्ट्रेस….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहुर अदाकारा तारा सुतारिया ने काफी समय में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है,इसके अलावा उन्होंने दर्शकों के दिलों में भी अपने लिए एक खास जगह बना ली है। तारा के चाहने वाले हमेशा ही उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं।गौरतलब है कि,एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स के कारण ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/Car6LXJME2R/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पे दिखाए बोल्ड अवतार…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,तारा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं,हालांकि तारा ने इस बार अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए सभी को हैरान कर दिया है। अब एक बार फिर से तारा का नया लुक चर्चा में है।इस तस्वीर में उनकी बोल्डनेस देख यूजर्स के पसीने छूट गए हैं।बता दे कि, हाल ही में,तारा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें व्हाइट कलर की स्ट्रेपलेस शॉर्ट ड्रेस पहनी दिखी जा सकती है।इसके साथ एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू ओपन कोट कैरी किया है। इस हॉट लुक को कंप्लीट करने के लिए तारा ने स्मोकी मेकअप किया है। यहां उन्होंने बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है।

https://www.instagram.com/p/Ca2MyAxsWuR/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्द ही इस मूवी में दिखने वाली है एक्ट्रेस…

बता दे कि,इस पोस्ट में तारा ने कुल चार फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं।अब फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।उनकी इस फोटो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं, सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि कई मशहूर हस्तियों ने भी उनकी तारीफ करते हुए कई कमेंट्स किए हैं।
तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उनकी ‘तड़प’ रिलीज हुई है, जिसमें उन्हें सुनील शेट्टी के बेटे के साथ देखा गया था।और इसके बाद अब तारा को ‘हीरोपंति 2’ में देखा जाने वाला है।इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ को लीड रोल में देखा जाएगा। ये फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *