आश्रम’ की बबिता ने पवन सिंह के साथ लगाए ठुमके, दोनों की केमिस्ट्री देख हो जाएंगे हैरान

Babita of ‘Ashram’ dances with Pawan Singh, you will be surprised to see the chemistry of both:एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है। इस वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी के बोल्ड अंदाज ने हर किसी के होश उड़ा दिए थे। ‘आश्रम’ में त्रिधा ने अभिनेता बॉबी देओल के साथ खूब इंटीमेट सीन दिए थे, जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए। हर कोई उनके अंदाज का दीवाना हो गया था, जिसके बाद से त्रिधा चौधरी की हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। त्रिधा भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये गाना फैंस के बीच धमाल मचा रहा है।

दरअसल, पवन सिंह और त्रिधा का ये म्यूजिक वीडियो होली के त्योहार पर आधारित है, जो पिछले साल मार्च के महीने में रिलीज हुआ था। इस गाने का टाइटल ‘बबुनी तेरे रंग में’ है, जिसमें त्रिधा चौधरी पवन सिंह के साथ खूब डांस करती नजर आईं। इस गाने में एक्ट्रेस के लटके-झटकों ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया था। इतना ही नहीं, पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी भी काफी जम रही थी, जिस वजह से फैंस को पवन और त्रिधा का ये गाना खूब पसंद आया।

यू-ट्यूब पर इस गाने के 15 मिलियन यानी 1.5 करोड़ व्यूज हो चुके हैं, जिससे साफ है कि दोनों के इस गाने ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। त्रिधा चौधरी और पवन सिंह के इस गाने को पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी सलीम-सुलेमान ने कंपोज किया है। इसके लिरिक्स डॉ. सागर ने लिखे हैं।

त्रिधा चौधरी ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बबिता का किरदार निभाया था। इससे पहले वह कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। त्रिधा ने सीरियल ‘दहलीज’ में भी काम किया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। वहीं, पवन सिंह की बात करें तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरहिट अभिनेता हैं। उनकी फिल्मों और गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, जो उनकी पॉपुलैरिटी का सबूत है।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *