साड़ी की पल्लू लहराते हुए मस्ती में चल दी उर्फी जावेद तभी हुआ कुछ ऐसा कि हो गई शर्मसार

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे ऊर्फी जावेद को तो हम सब जानते ही हैं, जो आए दिन अपने कपड़ों के कारण सुर्खियों में बनी रहती है, और हमेशा ही कुछ अजीबोगरीब हरकतें करती ही रहती हैं जिसके कारण सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको ऊर्फी जावेद को लेकर और भी कुछ अजीबोगरीब जानकारी देंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

https://www.instagram.com/reel/CaoT8fylD4r/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर हम जावेद की बात करें तो शायद ही कोई एक ऐसा दिन होगा जिस दिन उनकी फोटो सोशल मीडिया पर ना आई हो. तुम सब जानते हैं कि उर्फी जा पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती है अपने अजीबोगरीब फोटो वीडियो से फैंको चौक आती रहती है. इस समय सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद ने एक वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया है जिसमें वह साड़ी में काफी प्यारी लग रही है. वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिल रहा है कि उर्फी जावेद जो हमेशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती थी, वह आज साड़ी में खूबसूरत लग रही है.

https://www.instagram.com/reel/Caq6IaAFtF9/?utm_source=ig_web_copy_link

पल्लू लहराते हुई शर्मसार ऊर्फी जावेद

इस समय जो ऊर्फी जावेद का वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हमें या देखने को मिल रहा है कि एक्ट्रेस बड़ी मस्ती से अपना पल्लू लहराते हुए आगे बढ़ती है तभी आगे जाकर उनका पल्लू फस जाता है , पल्लू कल जाने के कारण उर्फी की साड़ी उसके बदन से नीचे गिर जाती है , और वह शरमा जाती है उस समय एक्ट्रेस अपना पल्लू निकालती है और पोज देने लगती है. उस समय उर्फी अपने आप को बचाने की कोशिश करती है लेकिन कैमरे में यह सब कैद हो जाता है. और जिसके बाद सोशल मीडिया में पूरी तरह से वायरल हो जाता है. बता दे कि सोशल मीडिया पर उरफी एक ऐसा नाम है जो युवा वर्ग  मे काफी ज्यादा पसंद की जाती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *