29 साल के लड़के ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय को बताया अपनी मां, जबाब में अभिषेक ने दिया बड़ा बयान..

29 year old boy told world beauty Aishwarya Rai his mother, in response Abhishek gave a big statement..हिंदी सिनेमा की जानी-मानी बेहतरीन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने काम और खूबसूरती से भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में एक खास पहचान बनाई है! ऐश्वर्या की गिनती हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में होती है! अब भले ही ऐश्वर्या पहले की तरह लगातार फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं हालांकि उनकी पॉपुलैरिटी बरकरार है और वह अक्सर चर्चाओं में आ जाती हैं! गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने साल 2007 में एक छोटे से अफेयर के बाद हिंदी सिनेमा के दिग्गज अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की थी! इसके बाद साल 2011 में एक्ट्रेस ने बेटी आराध्या बच्चन को जन्म दिया! बेटी के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने फिल्मों से दूरी बना ली थी, हालांकि उन्होंने फिल्मों में वापसी की थी!

 

ऐश्वर्या राय बच्चन को अक्सर अपने पति और बेटी आराध्या के साथ स्पॉट किया जाता है! हाल ही में ऐश्वर्या की बेटी 10 साल की हुई है! आराध्या का जन्म नवंबर 2011 में हुआ था! आराध्या एक मशहूर स्टार किड हैं और बच्चन परिवार की खूबसूरती को बहुत से लोग जानते हैं! सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या की एक बेटी है, हालांकि एक युवक ने दावा किया है कि वह ऐश्वर्या का बेटा है! आपको बता दें कि यह मामला कुछ साल पहले का है जब आंध्र प्रदेश के एक युवा लड़के ने ऐश्वर्या को अपनी मां बताया था और उन्होंने यह भी दावा किया था कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग रह रही हैं! युवक के इस दावे से हर कोई हैरान था! उन्होंने बताया कि आईवीएफ के जरिए उनका जन्म लंदन में हुआ है! ऐश्वर्या उनकी मां हैं!

संगीत नाम के एक युवक ने इस बारे में मीडिया को बताया, “मैं लंदन में 1988 में आईवीएफ द्वारा उनके घर पर पैदा हुआ था! मेरा पालन-पोषण चोडावरम में तीन से 27 साल की उम्र में हुआ था! मैं अपनी दादी वृंदा के परिवार के साथ मुंबई में था! कृष्णराज राय जब मैं एक और दो साल का था! मेरे दादा कृष्णराज राय का अप्रैल 2017 (मार्च) में निधन हो गया, और मेरे चाचा का नाम आदित्य राय है!”

 

आगे युवक ने बताया था कि वह चाहता है कि ऐश्वर्या उसके साथ रहे! वह ऐश्वर्या को याद करते हैं! संगीत ने कहा था, ‘मैं चाहता हूं कि मेरी मां मेरे साथ मेंगलुरु आए और रहे! मुझे अपने परिवार से अलग हुए 27 साल हो चुके हैं! मुझे उनकी बहुत याद आती है! मैं विशाखापत्तनम नहीं जाना चाहता, कम से कम मुझे अपनी मां का नंबर चाहिए ताकि मैं मुक्त हो जाऊं!”

अपनी बात को जारी रखते हुए संगीत ने आगे कहा कि, ”मैं ये सब बातें पहले भी बता सकता था लेकिन मेरे पास पूरी जानकारी नहीं थी! अब जब मेरे पास सारी स्पष्ट जानकारी है तो मैं सबके सामने लाया हूं!” युवक के इन दावों और आ रोपों पर खूब बवाल हुआ! युवक ने बताया था कि ऐश्वर्या ने उन्हें साल 1988 में जन्म दिया था! हैरानी की बात यह है कि 1988 में ऐश्वर्या महज 14 साल की थीं!

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *