हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के परफॉर्मेंस के दौरान हुआ ये अभद्र व्यवहार….कई मनचलों ने की गंदी हरकत …..

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब किसी पहचान के मोहताज नहीं रही है। उनके बेहतरीन गाने और डांस के वजह से उन्हें लोग आज पहचानते हैं और काफी लोग के दिलो पर अपने डांस से राज कर रही है।बता दे कि, सपना चौधरी बिग बॉस में भी आ चुकी हैं और बिग बॉस के बाद से ही उनका स्टारडम और भी ज्यादा बढ़ गया है। सपना चौधरी का जहां प्रोग्राम वहां पर भीड़ ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है।

अभद्र व्यवहार की शिकार हो चुकी है सपना चौधरी

गौरतलब है कि, सपना चौधरी के प्रोग्राम में उनके चाहने वालों की भरमार होती है। आपको बता दें कि, सपना चौधरी को यह कामयाबी इतनी आसानी से नहीं मिली है। इसे पाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है और बहुत सारी दिक्कतें का सामना करना पड़ा जब वह लाइव शो करती हैं तो भीड़ बहुत होती है। लेकिन कभी-कभी यही भीड़ उन्हीं के लिए मुसीबत की वजह भी बन जाती है। कई बार सपना लाइव शो में अभद्र व्यवहार की शिकार भी हो चुकी हैं। लाइव शो में आए मनचलों का सामना करना पड़ जाता है। हाल ही में, ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक जबरदस्ती सपना के पास पहुंचाता है और बदतमीजी करने लगता है।

https://www.youtube.com/watch?v=DIguYV2ziQc

परफॉर्मेंस के दौरान कई दिक्कतों को करना पड़ा था सामना…

सपना को स्टेज परफॉर्मेंस के समय कई ऐसे दिक्कतों का सामना करना पड़ा था हैं। जो उनके पुराने दिनों की कड़वी सच्चाई है। लोग अपने परिवार के किसी भी सदस्य के साथ ऐसा होते नहीं देख सकते हैं लेकिन जब सपना करती थी तो लोग बड़ी ही खुश मन से इस बदतमीज लड़कों की बदतमीजी को देखते थे और वीडियो भी बनाते थे।मनचलें लड़कों के चलते कई बार सपना परफॉर्मेंस भी रोक दिया करती थी लेकिन आज सपना इस मुकाम पर पहुंच गई है कि उन्हें एक व्यक्ति भी छू नहीं सकता है।

वीडियो में देख सकते कि….

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि,सपना लाल रंग के सूट में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर परफॉर्मेंस कर रही है। इसी दौरान एक लड़का सपना के एकदम करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनके पास गलत तरीके से पास जाने की कोशिश करता है। तब तक सपना सतर्क हो जाती हैं और लड़के को घूर कर देखती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *