ससुराल में रणवीर सिंह की ऐसी हो रही खातिरदारी, एक्टर ने शेयर की फोटोज

यह तो बहुत आम बात है जब घर का दमाद बहुत दिनों बाद ससुराल जाता है तो उसकी खातिरदारी का लेबल अलग ही रहता है.लेकिन इस समय बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रणवीर सिंह अपने ससुराल गए हुए हैं जहां उनके साथ भी उतनी ही खरीदारी हो रही है. इस आर्टिकल के माध्यम से आपको वैसे ही कुछ और जानकारी आपको देंगे.

रणवीर सिंह पहुंचे अपने ससुराल

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता तनवीर सिंह जिनकी शादी बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेत्री पादुकोण से हुई है और उनका ससुराल बेंगलुरु में स्थित है. जहां इस समय रणवीर सिंह अपने पत्नी के साथ पहुंचे हैं. ससुराल पहुंचते ही रणवीर सिंह ने कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जहां उन्होंने या दिखाया कि वहां उनकी मेहमान नवाजी में कमी नहीं छोड़ी जा रही है इसी के साथ उन्होंने दीपिका की थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है.

https://www.instagram.com/p/CaU6mYYuCJv/?utm_source=ig_web_copy_link

मेहमान नवाजी में यह लोग थे शामिल

यह तुम सब जानते हैं कि जब दामाद अपने ससुराल को जाता है तो उनकी नवाजागी में कोई भी कसर नहीं छोड़ी जाती है. यह कोशिश किया जाता है कि कम से कम दामाद कोई तकलीफ ना हो. और जिनके चलते उनकी हर फरमाइश को पूरी की जाती है, जो कि इस समय बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ भी हो रहा है जहां उनके स्वागत के लिए दीपिका पादुकोण के परिवार वाले मौजूद हैं. जिन्होंने अपने दामाद के लिए बादाम मिल्क और चीरोटी हालु नामक की स्वीट डिश बनाई थी, जिसे रणवीर सिंह ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

https://www.instagram.com/p/CaYrfFOKfKM/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका की थ्रोबैक फोटो भी आई सामने

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रणवीर सिंह अपने ससुराल से अपनी पत्नी की पुरानी फोटो भी अपनी सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें हम यह देख पा रहे हैं कि रणवीर सिंह के ससुर यानी प्रकाश पादुकोण के यंग डेट की पोज वाली फोटो दिखाई जा रही है. इस फोटो में प्रकाश पादुकोण अपने रैकेट के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं इसके अलावा दीपिका के बचपन की फोटो भी है जहां वह अपने ट्राई साइकिल पर बैठ नजर आ रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *