कारण जौहर के ‘गूची फोटोशूट’ का इस डायरेक्टर ने उड़ाया मजाक- यह तो शुतुरमुर्ग आउटफिट है

पूरे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फैशन के मामले में अगर किसी एक्टर का नाम आता है तो, उस में से सबसे पहला राम बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह का नाम आता है. जो हमेशा ही अजीबोगरीब फैशन के ड्रेस पहनकर किसी शो में पहुंच जाते हैं. लेकिन आज हम किस आर्टिकल के माध्यम से आपको रणवीर सिंह को भी फैशन के मामले में टक्कर देने वाले शख्स के बारे में बताएंगे, जिसका नाम जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

जाने उस शख्स को

अगर हम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फैशन के मामले में रणवीर सिंह को टक्कर देने वाले की बात करें तो ,तो उसमें सबसे पहला नाम किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार डायरेक्टर करण जौहर का आता है. जो कि अक्सर ही अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं और आए दिन कुछ न कुछ अजीबोगरीब कपड़े पहना करते हैं. जिसके कारण वह सुर्खियों में बन जाते हैं.

इस कोरियोग्राफर को पसंद नहीं आया जौहर का ड्रेसिंग

अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण करण जौहर अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. जो हाल ही करण जौहर ने गूची ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया, करण जौहर ने कैप्शन में लिखा क्लारिज (होटल) कि कोरिडोर और क्यूटरोर में मैंने गुची पहना हुआ है . अगर हम इस फोटो की बात करें तो जिस में हम यह देख पा रहे हैं कि करण जौहर ने ब्लैक जी पर के साथ फरी ऑफ व्हाइट कोट पहना है. फोटो के बादल होने के बाद ही कोरियोग्राफर फराह खान ने ट्रोल कर दिया.

https://www.instagram.com/p/CaW84nJIyuS/?utm_source=ig_web_copy_link

फराह खान ने कर दिया ऐसा कमेंट

करण जौहर की वायरल हो रहे तस्वीर की बात करें तो जहा हम देख पा रहे है ही फराह खान ने कमेंट सेक्शन पर लिखा कि यह शुतुरमुर्ग आउटफिट वीडियो शूट के लिए बना है .तुमने फोटोशूट करा लिया. हालांकि अगर हम करण जौहर और फराह खान की बात करें तो दोनों ही इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *