Jio Airtel के ये हैं 150 रुपये से कम में आने वाले अनलिमिटेड प्लान, साथ में ये भी फ्री

Jio ने अपनी 1.5GB प्रतिदिन की प्रीपेड योजनाओं के तहत एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। नवीनतम योजना की कीमत 119 रुपये है, और प्रति दिन 1.5GB 4G डेटा, किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल, 300 एसएमएस संदेश और Jio की सामग्री और सेवाओं तक पहुंच प्रदान करता है – 14 दिनों के लिए। अब, टेलीकॉम ऑपरेटर कथित तौर पर चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के लिए प्रीपेड प्लान को ‘एक खरीदें, एक प्राप्त करें’ ऑफर के रूप में बढ़ा रहा है।

Jio यूजर्स को यह ऑफर उनके MyJio ऐप पर प्रॉम्प्ट के तौर पर मिल रहा है। यह स्पष्ट नहीं है कि सभी यूजर्स को प्रॉम्प्ट मिल रहा है या इसे चुनिंदा यूजर्स के लिए ही रोल आउट किया जा रहा है। इस ऑफर के तहत, 119 रुपये का रिचार्ज करने वाले यूजर्स को ऊपर बताए गए प्लान का फायदा मिलेगा, लेकिन इसकी वैलिडिटी दोगुनी होगी।


इस डील को हथियाने के लिए आप 119 रुपये से ऊपर के किसी भी प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। 14 दिनों की अतिरिक्त वैधता की पेशकश उन चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के लिए मान्य है, जिन्हें इन-ऐप या एसएमएस की सूचना मिलती है।

Airtel के 1.5GB डेटा वाले प्लान

एयरटेल 299 रुपये में 1.5GB डेटा हर दिन ऑफर करता है. इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं. इसके अलावा 479 रुपये का प्लान आता है, जिसमें 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. एयरटेल 719 रुपये में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. वहीं 666 रुपये में 70 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

Airtel के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 30 दिनों के लिए Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन फ्री ट्रायल मिलता है. इसके अलावा यूजर्स को Airtel Thanks ऐप्स का बेनिफिट, Wync म्यूजिक, फ्री हैलो ट्यून, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक समेत कई दूसरे ऑफर मिलते हैं. अगर आप अफोर्डेबल प्लान की तलाश में हैं, जियो का बेस्ट ऑफर दे रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *