सालों बाद ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को छोड़ने का कारण बताया, आखिर अभिषेक बच्चन के ही पास क्यों गई?

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक दूसरे को खूब प्यार करते हैं और अक्सर देखा जाता है कि यह दोनों पब्लिक में एक दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते रहते हैं. ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन की कुछ अदाएं इतनी पसंद है कि वह उन पर जी भर कर प्यार लुटाती हैं. बता दें कि ऐश्वर्या राय को उनकी ऐसी कौन आदत पसंद है जिसकी वजह से उन्होंने उन्हें अपने हमसफर के रूप में चुन लिया.

https://www.instagram.com/p/CWXvKVcvSrr/?utm_source=ig_web_copy_link

मालूम हो कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन फिल्म धूम 2 के दौरान एक दूसरे के करीब आए और उन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. फिल्म धूम 2 के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ फिल्म गुरु में भी नजर आए थे और कई वर्षों तक दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया उसके बाद उन दोनों ने वर्ष 2007 में एक दूसरे से शादी कर ली.

https://www.instagram.com/p/CK63o3pJQSG/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने कहा कि अभिषेक बच्चन एक शांत और उदार किस्म के इंसान हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह एक ऐसे शूरवीर हैं जो एक चमकते कवच में रखा हुआ है. उन्होंने कहा कि अभिषेक और लड़कों की तरह पागल और सख्त इंसान नहीं है. ऐश्वर्या राय ने कहा कि वह ऐसा जीवन साथी नहीं चाहती थी जो अपने फिटनेस को लेकर दिन-रात चिंतित रहे, और अभिषेक बच्चन वैसे इंसान नहीं है.

ऐश्वर्या राय ने अपने उसी इंटरव्यू के दौरान कहा कि एक रिश्ते के लिए विश्वास का होना बेहद जरूरी है, उन्होंने कहा कि वह और अभिषेक एक दूसरे पर बेहद विश्वास करते हैं. आगे इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने कहा कि अपने पार्टनर पर हमें हमेशा विश्वास रखना चाहिए और अपने दिल, दिमाग और आत्मा पर विश्वास करते हुए जीवन जीना चाहिए. एक सफल रिश्ता निभाने के लिए उन्होंने कहा कि एक पति पत्नी को दोस्त बनना चाहिए.

बताते चलें कि अभिषेक बच्चन कई मौकों पर अपनी पत्नी का सपोर्ट करते नजर आते हैं और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा ऐश्वर्या राय से शादी करने के बाद उनके जीवन में कई पॉजिटिव बदलाव आए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह घर इकलौते लड़के हैं और घर का लाडला होने की वजह से उन पर कोई जिम्मेदारियां नहीं थी परंतु जीवन में ऐश्वर्या के आने के बाद उन्हें अपनी जिम्मेदारियों का एहसास हुआ है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *