‘द कपिल शर्मा शो’ के चंदू चायवाले की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, उनके सामने एक्ट्रेस भी हो जाएंगी फेल

सोनी टीवी पर आने वाला सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को दर्शकों द्वारा बेहद प्यार मिलता है। शो में कपिल की कॉमेडी और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद किया जाता है। उनके अलावा शो के सभी किरदार घर-घर में मशहूर हैं। शो में दादी-नानी, या फिर बुआ सभी को पसंद किया गया। वहीं शो का एक और किरदार है, जो अपने अलग अंदाज के लिए पहचाना जाता है। ये किरदार कपिल का करीबी दोस्त भी है और उनका को-स्टार भी। वो कलाकार है चंदन प्रभाकर, जो शो में पहले कपिल के नौकर के किरदार में और फिर बाद में चंदू चाय वाले की भूमिका में नजर आए।

चंदन को शो में भले ही ज्यादा नहीं देखा जाता है लेकिन शो में उनका किरदार बेहद शानदार है। कपिल और उनकी केमेस्ट्री जबरदस्त होती है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। चंदू चायवाले उर्फ चंदन प्रभाकर शादीशुदा है और उनकी पत्नी बेहद ही खूबसूरत है। उनकी पत्नी का नाम नंदिनी खन्ना है। नंदिनी की खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल हैं।

साल 2015 में जब ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी नंबर वन पर चल रही थी, तब चंदन प्रभाकर ने नंदिनी खन्ना से शादी की थी। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि चंदन और नंदिनी की लव मैरिज नहीं हुई है बल्कि ये एक अरेंज मैरिज है, नंदिनी को उनके परिवारवालों ने पसंद किया था।

शादी के बाद नंदिनी उनके लिए लकी साबित हुई। उनकी किस्मत ने पलटी खाई और तेजी से चमक उठी। जब उनकी शादी हुई थी तब ‘द कपिल शर्मा शो’ नंबर वन पर था लेकिन बाद में शो किसी वजहों से बंद हो गया। शो बंद होने की वजह से चंदन दुखी तो थे लेकिन उनके पास काम बहुत था। उन्हें कई पंजाबी फिल्मों में भी देखा गया। बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के चंदू चायवाले यानी चंदन प्रभाकर की एक प्यारी सी बेटी भी है।

चंदन प्रभाकर के करियर की बात करें तो उन्होंने मेकेनिकल इंजीनियरिंग की है। चंदन बचपन से ही एक्टर बनाना चाहते थे लेकिन घर की आर्थिक तंगी की वजह से उन्होंने नौकरी करना शुरू किया। लेकिन अक्सर वो सामाजिक समारोह में मिमिक्री और स्टैंड अप कॉमेडी करके अपना शौक पूरा करते थे। कुछ समय बाद उनकी ये नौकरी चली गई।

फिर साल 2007 में वो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के सीजन 3 में नजर आए। इस शो में उन्हें दूसरा स्थान मिला था। इसके बाद उन्होंने कई शार्ट फिल्मों में काम किया। बाद में चंदन प्रभाकर ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू चायवाले के किरदार में नजर आए, जिससे उन्हें जबरदस्त लोपप्रियता हासिल हूं।

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *