रियल लाइफ में कट्टर दुश्मन है मेहता जी और जेठालाल! एक दूसरे से बात तक नहीं करते

टीवी दुनिया का सबसे लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ करीब 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो में नजर आ रहे हर एक किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं और शुरुआत से ही यह शो टीआरपी के मामले में भी हमेशा पहले नंबर पर रहा है। वहीं शो में नजर आ रहे जेठालाल और दया बहन की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया था। हालांकि दयाबेन काफी दिनों से शो से बाहर है।

वही जेठालाल अभी भी दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तारक मेहता के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा को भी इस सीरियल के माध्यम से काफी लोकप्रियता हासिल हुई।

लेकिन कहा जाता है कि शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। इतना ही नहीं बल्कि दोनों सेट पर एक दूसरे से बात भी नहीं करते हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था इन दोनों के बीच जिसके चलते यह दोनों एक दूसरे से बात करना पसंद नहीं करते?

दरअसल, पिछले दिनों शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी की पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी जिसमें कयास लगाए जा रहे थे कि यह दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते और दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है। कहा जा रहा था कि जिस तरह सीरियल में हमें इन दोनों की जोड़ी दिखाई जाती है। वहीं रियल लाइफ में इनके बीच जरा भी नहीं बनती। जब इस खबर की सच्चाई जानना चाहा तो पता चला है कि यह सब अफवाह मात्र है।

वहीं शैलेश लोढ़ा ने इस खबर को पूरी तरह से झूठी बताया और उन्होंने मीडिया के सामने सच बताते हुए कहा कि, “हमे ये जानना भी है की इस तरह की खबरे आखिर फैलाता कौन है ? वही अपने इस बातचीत के दौरान एक्टर शैलेश लोढ़ा ने कहा की हमारा और दिलीप जोशी का मजबूत और खुबसूरत रिश्ता ऑन स्क्रीन दिखाया जाता है ,असल जिंदगी में हमारा दिलीप जोशी के साथ उससे भी कही ज्यादा गहरा और मजबूत रिश्ता है।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पिछले दिनों इस तरह की खबरें खूब चली थी जिसमें दावा किया जा रहा था कि शूटिंग के दौरान दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा एक दूसरे से बात तक नहीं करते और शूटिंग खत्म होते ही एक दूसरे की वैनिटी वैन में जाकर बैठ जाते हैं।

 

कहा जा रहा था कि यह दोनों किस बात से खफा है इसकी कोई पक्की खबर नहीं है। लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ में बैठना भी पसंद नहीं करते। हालांकि जब शैलेश लोढ़ा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इस तरह की खबरों को महज झूठी बताई थी।

 

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *