Malaika Arora ने बताया पति अरबाज शराब पीकर करते थे यह काम इसीलिए तोड़ दी थी शादी

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस में से एक हैं. इस बार हम मशहूर एक्ट्रेस और अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली मलाइका अरोड़ा से जुड़े एक किससे के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा की शादी सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान के साथ हुई थी जो आज खत्म हो चुकी है. दोनों का एक बेटा भी है जिसकी उम्र लगभग 19 साल है.

जैसे ही मलाइका अरोड़ा ने अपने पति अरबाज खान को तलाक दिया था फैंस काफी निराश हो गए थे. लेकिन लंबे समय तक इसकी कोई वजह सामने नहीं आई कि आखिर दोनों का रिश्ता क्यों खत्म हुआ है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि मलाइका ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि पति अरबाज खान रोज शराब पीने लगे थे और गलत काम करने लगे थे जिसके चलते वह काफी दुखी रहने लगी थी. और उन्होंने अपने हंसते खेलते परिवार को छोड़कर अलग रहने का फैसला ले लिया था. मलाइका अरोड़ा अरबाज खान के रोज शराब पीने से परेशान हो गई थी.

बता दें मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर को लंबे समय से Date कर रही है. दोनों की शादी की खबरें भी आए दिन मीडिया पर चलती रहती है लेकिन अभी कपल ने इस बात की कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *