शादी से पहले ही आलिया भट्ट ने खोला बेडरूम सीक्रेट, खुलेआम बताई अपनी ये पसंदीदा S@X पोजीशन

दरअसल इस इंटरव्यू में आलिया ने बड़ी ही बेबाकी से सारे सवालों के जवाब दिए थे। आलिया भट्ट, दिखने में जितनी सुन्दर हैं, उतनी ही बिंदास भी हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब इवेंट्स के दौरान आलिया भट्ट ने लोगों से पंगा लिया हो।

मजाक में ही सही लेकिन वे हर सवाल का बड़ी बेबाकी से जवाब देती हैं, फिर सवाल फ़िल्मी सफ़र के बारे में हो या निजी जिन्दगी के बारे में। हालांकि वोग के इंटरव्यू के दौरान काफी पर्सनल सवाल भी आलिया भट्ट से किए गए जिसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया। इसी दौरान उनकी S@X लाइफ को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो बिना झिझक उन्होंने उसका जवाब दिया।

जब आलिया भट्ट से पूछा गया की उनको किस पोजीशन में S@X करना पसंद है तो उन्होंने बिना झिझक जवाब दिया, `क्लासिक मिशनरी` पोजीशन। अगले सवाल में आलिया से पूछा गया की अगर दुनिया में केवल दो ही मर्द बचे, एक 18 साल का और दूसरा 50 साल का, तो आप किस मर्द के साथ जाना पसंद करोगी।

इस पर आलिया ने जवाब दिया की वो 50 साल के मर्द के साथ जाना पसंद करेगी क्योकि वो कम उम्र के लड़के के साथ नही रहना चाहती। इस सवाल जवाब राउंड में उनसे कई दिलचस्प सवाल किए गए जैसे कि आलिया भट्ट से पूछा गया की क्या वो अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती है तो उन्होंने कहा की मुझे अपने बॉयफ्रेंड के फ़ोन का पासवर्ड भी पता है।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट वोग के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं। उसी दौरान आलिया भट्ट से ये बेहद ही दिलचस्प सवाल किए गए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों रॉकी और रानी की लव स्टोरी की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र, डार्लिंग, आरआरआर, जी ले जरा में भी नजर आएंगी।

आलिया ने 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इसके बाद आलिया ने गली बॉय, हाईवे, उड़ता पंजाब, डियर डिंदगी, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और कलंक जैसी एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *