बेटे की रिहाई के बाद पहली बार दोस्तो संग पार्टी करती दिखीं गौरी ख़ान, देखें तस्वीर

शाहरुख खान के परिवार के लिए पिछले कुछ महीने काफी मुश्किल भरे रहे हैं। आर्यन खान के ड्रग मामले में पकड़े जाने के बाद से शाहरुख और गौरी की जिंदगी में उथल-पुथल मच गई थी। जाहिर तौर पर कोई भी माता-पिता अपने बेटे को सलाखों के पीछे नहीं देखना चाहता और फिर शाहरुख का इंडस्ट्री में एक अलग ही दबदबा है, फिर भी उन्हें अपने बेटे को रिहा करने में महीनों लग गए।

हालांकि फिलहाल आर्यन जमानत पर बाहर हैं और उनके साथ शाहरुख और गौरी की जिंदगी भी पहले की तरह पटरी पर लौट आई है। हाल ही में गौरी ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी, जिसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फिल्म एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें गौरी भी नजर आ रही हैं. गौरी ने इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर दोबारा शेयर किया है।

फोटो में ब्लू डेनिम और मिलिट्री प्रिंट की जैकेट पहने कल काफी लग रहा है। उनके साथ संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे भी नजर आ रही हैं.

बात करें आर्यन की, हालांकि शाहरुख खान के लाड़ले लाइम लाइट से दूर हैं, लेकिन हाल ही में वह इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन में दिखे, लेकिन वस्तुतः। सुहाना ने 12 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह और आर्यन अपने ऑफिस में लैपटॉप के सामने बैठे नजर आ रहे हैं. वैसे आर्यन खान पिछले साल आईपीएल ऑक्शन में भी नजर आए थे, जब उनके साथ फिल्म एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता थीं। लेकिन इस बार जाह्नवी और सुहाना दोनों आर्यन के साथ नजर आईं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *