बच्चन परिवार के सदस्य के साथ रितिक रोशन ने किया कुछ ऐसा, फिर अमिताभ बच्चन ने निकाला कुछ इस तरह गुस्सा

बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे हैं। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक कलाकारों के साथ काम किया है।जिसके चलते उनकी पॉपुलेरिटी बहुत ज्यादा हो गई है। ऐश्वर्या राय अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन कोई न कोई अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते रहते हैं। इसी दौरान उनकी कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं।

धूम2 में दिया अपने पहला किसिंग सीन…

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में कभी-न-कभी हर अदाकारा को कोई-न-कोई किसिंग सीन या बोल्ड सीन देना ही पड़ता है और इसी सीन्स के चलते एक्ट्रेसेस सुर्खियों में भी छा जाती हैं। इन्हीं अदाकाराओं में ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल है। वैसे तो उन्होंने हमेशा बोल्ड सीन्स देने से इंकार किया है। एक्ट्रेस हमेशा अपनी स्क्रिप्ट में से ऐसे सीन्स को हटवा दिया है। लेकिन उन्होंने पहली बार इस सीन को यशराज फिल्म की ‘धूम 2’ में ट्राई किया। उनका मानना है कि वो ऐसे सीन्स करना चाहती हैं, जिसमें वो कंफर्टेबल हों और उनकी फिल्म को देखने वाली जनता भी कंफर्टेबल हों। लेकिन अगर पब्लिक का ओपीनियन जानना है तो उन्हें ऐसे सीन्स ट्राई करने पड़ेंगे। लेकिन उनके इस सीन के चलते काफी बवाल मचा था।

ऐश्वर्या के बोल्ड सीन से नाराज हुए बच्चन परिवार…

बता दें कि फिल्म ‘धूम 2’ में ऐश्वर्या राय ने ऋतिक रौशन के साथ लिप लॉक सीन दिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस को कई लोगों से नोटिस मिले थे कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। नोटिस में लिखा था कि ऐश्वर्या देश की बेटियों की इंस्पिरेशन हैं इसलिए उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। वहीं ऐश्वर्या के इस सीन पर बच्चन फैमिली ने भी नाराज़गी जताई थी क्योंकि जब एक्ट्रेस ने ये सीन किया था तब वो अभिषेक के साथ इंगेजमेंट कर चुकी थी। ऋतिक के ऐश्वर्या को किस करने के चलते अभिषेक बच्चन ने ऋतिक रौशन से काफी समय तक बात भी नहीं की थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *