लहंगा चोली में दुल्हन की तरह सजी यह बच्ची आज करती है बॉलीवुड पर राज

Nora Fatehi बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो न केवल सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं, बल्कि जो ज्यादातर चर्चा में भी बनी रहती है. नोरा फतेही इतनी हॉट हैं कि अपनी खूबसूरती से वे हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं. इंटरनेट पर हमेशा अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करने वालीं नोरा फतेही के बचपन का एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें बचपन में उनकी मासूमियत देखते ही बन रही है.

Nora Fatehi के बचपन की जिस फोटो को उनके फैंस सोशल मीडिया में खूब शेयर कर रहे हैं, उस फोटो में नोरा फतेही ने लहंगा चोली पहन रखा है. नोरा फतेही के पैर में पायल और माथे पर टीका भी दिख रहा है. नोरा फतेही बड़ी ही मासूमियत के साथ किसी को देख रही हैं. नोरा की यह फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है.

अभी कुछ दिनों पहले ही Nora Fatehi ने इंस्टाग्राम स्टोरी में ब्लैक, योलो और ऑरेंज कलर की ट्रांसपेरेंट वन पीस ड्रेस में अपना एक ग्लैमरस फोटो भी शेयर किया था, जिसे देखकर उनके फैंस का दिल खुश हो गया था. नोरा फतेही अंतिम बार अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखी थीं. पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की आवाज में रिलीज हुए गाने नाच मेरी रानी में भी नोरा दिखी थीं और अब तक सोशल मीडिया में यह वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड में अपनी डांसिंग और एक्टिंग के लिए मशहूर नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। लोग भी उनकी तस्वीरों के कायल हो जाते हैं। नोरा की ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें नोरा के शरीर का एक तिल दिखाई पड़ रहा है। उनका ये तिल लोगों को घायल कर रहा है। सोशल मीडिया यूज़र्स नोरा की इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

बोल्ड नोरा फतेही

नोरा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं कि उसकी चर्चा होने लगती है.नोरा कभी अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं तो कभी अपने डांस की वजह से. लेकिन इतना तो जरूर है कि सुर्खियों में कैसे रहना है एक्ट्रेस को अच्छे से पता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *