विवाह मूवी में शाहिद की पूनम दिखने लगी पहले से ज्यादा हॉट और खूबसूरत, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपने गुड लुक और बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले अभिनेता आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। हालंकि शाहिद के फ़िल्मी करियर में काफी फ्लॉप फिल्मे भी रही हैं पर जो फिल्म हिट हुई वह काफी ज्यादा फेमस हुई थी ।वैसे शहीद की रिलीज हो चुकी फिल्म ‘पद्मावत ‘ काफी विवादों में घिरी हुई थी फिल्म को लेकर करनी सेना ने इस फिल्म को बैन करने की मांग की थी लेकिन सरकार ने फिल्म को हर झंडी दिखा कर हर राज्य में रिलीज करने की अनुमति दे दी ।

https://www.instagram.com/p/CYGSSIIv6mK/?utm_source=ig_web_copy_link

पहले से ज्यादा खुबसूरत दिखने लगी है पूनम..

इस आर्टिकल के माध्यम से हम बात करने जा रहे हैं शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म विवाह के बारे में जिसके निर्देशक सूरज बड़जात्या थे। इस फिल्म को मात्र 8 करोड़ के मामूली बजट में बनाया गया था लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इस मूवी में पूनम का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस का नाम अमृता राव है। फिल्म में इस एक्ट्रेस ने इतनी बेहतरीन भूमिका निभायी थी की इस फिल्म के बाद लोग उन्हें पूनम के नाम से जानने लगे थे ।बता दे की इस फिल्म को आये काफी साल हो गए हैं और अमृता आज भी पहले से जयादा खूबसूरत दिखाई देने लगी हैं ।

https://www.instagram.com/p/CXTgON-IowM/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म विवाह से मिली थी पहचान…

आपकी जानकारी के लिए बता देगीअमृता ने बॉलीवुड की काफी बड़ी बड़ी फिल्मो में काम किया हैं लेकिन फिल्म विवाह से उन्हें बॉलीवुड में एक अनोखी ही पहचान मिली थी । अमृता राव ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है जिनमें मैं हूं ना, मस्ती और जॉली एलएलबी मुख्य है। बॉलीवुड फिल्मों के अतिरिक्त उन्होंने साल 2009 में स्टार प्लस के धारावाहिक परफेक्ट ब्राइड में एक जज के तौर पर काम किया। उसके बाद साल 2016 में वह मेरी आवाज ही पहचान है में भी नजर आई।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *