शेयर किया रणवीर के बेडरूम सीक्रेट्स, दीपिका ने कहा: बेड पे जाने से पहले….

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिलहाल किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें कि कपल शादी रचा अपना घर बसा चुके हैं।दोनों की शादी इटली में हुई थी। शादी की चर्चाएं साल 2018 की सबसे बड़ी खबरों में से एक थी। शादी के बाद रणवीर की भी लाइफ सेट हो चुकी है। क्योंकि वो अब एक पति जो बन गए हैं। दीपिका और रणवीर शादी के बाद एक-दूसरे के बारे में खुलकर बातें करते हुए नजर आते हैं।

https://www.instagram.com/p/CWXdnJrLXHw/?utm_source=ig_web_copy_link

शेयर किया रणवीर सिंह को लेकर सीक्रेट्स….

रिपोर्ट्स के अनुसार,एक इवेंट में दीपिका ने रणवीर को लेके सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने वो कह दिया जिसे सुन खुद रणवीर हैरान रह गए थे। दीपिका से जब रणवीर के स्टाइल और ब्यूटी सीक्रेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, रणवीर काफी देर तक शॉवर लेते हैं। और तो और टॉयलट में भी काफी लंबे वक्त तक रहते हैं।दीपिका ने आगे बताया कि,‘वो बेड में भी काफी वक्त लगाते हैं। अब ऐसे में दीपिका की आखिरी लाइन जैसे ही वहां मौजूद सबने सुनी तो सब दंग रह गए। हर किसी को लग रहा था कि अरे ये दीपिका क्या बोल गईं। खुद रणवीर दीपिका के चेहरे की ओर देखने लगे और सोच में पड़ गए। इसके बाद दीपिका ने अपनी बात को संभालते हुए कहा कि, मेरा मतलब है कि रणवीर बिस्तर पर सोने के लिए जाने पर भी काफी वक्त लगाते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CQ–JHCnARz/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्द ही इन मूवी में दिखने वाले है एक्टर और एक्ट्रेस…

वैसे बीते दिनों ही रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके दिन की शुरूआत उनकी पहली चाय से होती है। अगर दोनो की वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म ‘गहराइयां’, ‘फाइटर’ और ‘पठान’ में नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह फिल्म जयेशभाई जोरदार और ‘सर्कस’ में नजर आएंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *