पिता अनिल कपूर के समाने पहने ऐसे कपड़े, किया संस्कारी बेटी की सारी हदें को पार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूरको बॉलीवुड की फैशनिस्टा कहा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि स्टाइल और ट्रेंड के मामले में 36 साल की यह अदाकार बी-टाउन की दूसरी हसीनाओं से चार कदम आगे ही रहती हैं। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न सोनम न केवल इंडियन फैशन को इंटरनेशनल लेवल पर नोटिस करवाया है बल्कि अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर वाहवाही बटोरी और सुर्खियों में बनी रहती है।यही एक वजह भी है कि सोनम का क्लासिक अंदाज न केवल उनकी बोल्ड-बिंदास पर्सनैलिटी को हाइलाइट करता है बल्कि स्टाइलिश दिखने के लिए वह अच्छे-महंगे कपड़े भी पहनती हैं।

फिल्म नीरजा में अवॉर्ड में कपड़े के वजह से हुई ट्रॉल

बता दे कि,सोनम कपूर की अमेजिंग और यूनीक फैशन चॉइस होने के बाद भी सोनम को अपने लुक्स के लिए ट्रोल तक होना पड़ जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि ट्रेंड में बने रहने के लिए सोनम कभी-कभार ऐसे क्लोद्स सिलेक्ट कर लेती हैं, जोकि बोल्ड-रिवीलिंग होने के साथ-साथ उनकी स्टाइल जर्नी पर नेगेटिव इम्पेक्ट डालने का काम भी करते हैं। ऐसा ही एक किस्सा साल 2016 में देने मिला था जब सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्टारडस्ट अवॉर्ड्स में शामिल होने पहुंची थीं। इस इवेंट में सोनम को अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘नीरजा’ के लिए एडिटर्स चॉइस बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया जाना था, जिसके लिए उन्होंने अपने क्लोद्स का सिलेक्शन भी काफी हटकर रखा था।

बिना किसी लेयरिंग के कपड़े ने लगा दिया था बोल्डनेस का तड़का

गौरतलब है कि,इस अवॉर्ड सेरेमनी में सोनम कपूर ने अपने लिए डिजाइनर लेबल का हाफ एंड हाफ लुक वाला ऑउटफिट चुना था, जोकि पूरी तरह शीयर मटीरियल में तैयार किया गया था। ऑउटफिट का अपर पार्ट जहां ट्रांसपेरेंट लुक में था, तो वहीं लोअर पोर्शन टूल मेड था। लाइट कलर वाली सोनम की यह ड्रेस गाउन स्टाइल में थी, जिसमें बस्ट एरिया को स्किनीफिट रखते हुए वेस्ट पर इसे फस-फ्री लुक दिया गया था।ऑउटफिट में डीप स्कूप प्लंजिंग नेकलाइन बनी थी, जिसमें सोनम की सुराहीदार गर्दन और कॉलर बोन एकदम बढ़िया से फ्लॉन्ट हो रही थी। वहीं पूरी ड्रेस टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करने वाला हिस्सा भी ऊपरी साइड था, जिसमें टोरसो यानी की धड़ को हाइड करने के लिए 3डी मेड एम्बेलिश्मेंट से सजाया गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *