करीबियों के चेतावनी के बाद भी की थी सैफ अली खान से शादी… करीबियों को कहना अगर शादी किया तो कैरियर हो जाएगा बर्बाद….

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और पटौदी के नवाब सैफ अली खान की लाइफ कितने की फिल्मी कहानी से कम नहीं है।इन दोनों की नजदीकियां साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं।वहीं, कुछ साल डेट करने के बाद 2012 में इन्होंने शादी कर ली।इस शादी से सैफ और करीना को दो बच्चे भी हैं जिनका नाम तैमूर अली खान पटौदी और जहांगीर अली खान पटौदी है।

शादी से पहले करीना के करीबियों ने कही थी यह बातें की…
मीडिया रिपोर्ट की माने तो करीना कपूर ने बताया कि उनके करीबियों ने कहा था कि उन्हें सैफ से शादी नहीं करना चाहिए क्योंकि वे तलाकशुदा व्यक्ति हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं।यही नहीं, कुछ लोगों ने तो करीना से यहां तक कह दिया था कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद उनका पूरा करियर ही तबाह हो सकता है।करीना की मानें तो उन्होंने सोचा कि किसी को चाहना और शादी करना क्या इतना बुरा है।यदि ऐसा है तो शादी करके देखते हैं।सैफ और करीना की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है।

दो बच्चे रहने के बावजूद, सैफ और अमृता ने लिया तलाक:
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी बीवी है। सैफ अली खान की पहली शादी एक्ट्रेस अमिता सिंह सन 1991 में हुई थी,और सैफ अली खान अमृता सिंह से 11 साल छोटे है। इस शादी से सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे हैं, जिनमें उनकी पहली बेटी सारा अली खान,और एक बेटे अब्राहिम अली खान है। बता दें कि शादी के महज 13 साल बाद 2004 में अमृता और सैफ अलग हो गए थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *