एक समय जीतेंद्र और हेमा मालिनी की शादी रोकने के लिए धर्मेंद्र ने किया था यह काम, जाने पूरा किस्सा

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की प्यार की मिसाल आज भी दी जाती है और लोग कहते हैं कि अगर प्रेम करो तो धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की तरह. बॉलीवुड के इस प्रेमी जोड़े को बड़े पर्दे पर खूब पसंद किया गया है और इनके चाहने वाले करोड़ों में मौजूद है. मालूम हो कि धर्मेंद्र से पहले भी कई अभिनेता हेमा मालिनी को चाहते थे और आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे एक ऐसी घटना के बारे में जिसका संबंध हेमा मालिनी और जितेंद्र से.

https://www.instagram.com/p/CZGT4ErPB5e/

बता दें कि हेमा मालिनी को चाहने वालों की सूची में अभिनेता जितेंद्र का नाम भी था और उन्हें हेमा जी के घर वाले भी पसंद करते थे और चाहते थे कि इन दोनों की शादी हो जाए. दिलचस्प बात यह है कि जितेंद्र और हेमा जी की शादी तय हो गई थी और शादी चेन्नई में होने वाली थी. हेमा और जितेंद्र के घर वाले दोनों के साथ चेन्नई पहुंच भी गए थे परंतु यह शादी होते होते रह गई थी. बता दें कि उस वक्त जितेंद्र की एक गर्लफ्रेंड भी थी जिनका नाम शोभा कपूर था और ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि शोभा कपूर आज जितेंद्र की धर्मपत्नी है. जब धर्मेंद्र को हेमा और जितेंद्र की शादी की खबर मिली तब धर्मेंद्र काफी गुस्सा हो गए थे और इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया जो अकल्पनीय है.

https://www.instagram.com/p/CVKa9kPjdDy/

बता दें कि धर्मेंद्र, जितेंद्र की गर्लफ्रेंड शोभा कपूर को लेकर सीधे चेन्नई पहुंच गए थे और वह उसी होटल में चले गए जिस होटल में हेमा और जितेंद्र की शादी होनी थी. अगर रिपोर्ट्स की माने तो शोभा कपूर ने वहां काफी बवाल मचा दिया था और उस बवाल का नतीजा यह हुआ कि जितेंद्र और हेमा की शादी होते होते रुक गई. बता दें कि हेमा मालिनी भी धर्मेंद्र से प्यार करती थी और एक दिन उन्होंने धर्मेंद्र से विवाह कर लिया. इस विवाह में दिलचस्प मोड़ यह था कि जब धर्मेंद्र की शादी हेमा मालिनी से हुई तब जितेंद्र पहले से शादीशुदा थे और हेमा मालिनी के घर वाले इस रिश्ते से बिल्कुल खुश नहीं थे और धर्मेंद्र को पसंद नहीं करते थे.

https://www.instagram.com/p/CIh-dpqDpIU/

बताते चलें धर्मेंद्र और हेमा एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे और उन दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए विवाह कर लिया और इस जोड़ी को दुनिया काफी पसंद करती है और इन दोनों ने जितना प्यार बड़े पर्दे पर एक साथ कमाया है उतना ही निजी जीवन में भी कमाने में सक्षम रहे हैं. जहां एक तरफ हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल के नाम से जाना जाता है वही धर्मेंद्र को बॉलीवुड का ही मैन कहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *