कटी हुई और बोल्ड ड्रेस पहन कर जब भाई के साथ पापा के पार्टी में पहुंच गई थी सारा अली खान, देखने वाले रह गए थे हक्का-बक्का

अपने स्माइलिंग फेस बेहतरीन आउटफिट की वजह से सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं, और हो भी क्यों नहीं क्योंकि उनका ताल्लुक रॉयल फैमिली से है. सारा रॉयल फैमिली से होने के बावजूद बेहद सिंपल रहना पसंद करती हैं और उनकी मुस्कान उनके बेहतरीन पर्सनालिटी का हिस्सा है और उनकी अदाएं लोगों का मन मोह लेती है. बता दें कि सारा का फैशन सेंस भी अच्छा है और वह अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकती हैं. सारा को वेस्टर्न आउटफिट से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट तक में देखा जा चुका है और वह सब स्टाइल में बेहतरीन नजर आती है, पार्टियों में उनका अंदाज बिल्कुल निराला होता है.

बता दें कि उनके लुक में लोगों को कोई कमी भी जल्दी नजर नहीं आती है. सारा अली खान का बेहतरीन अवतार एक बार फिर तब दिखा जब वह अपने भाई के साथ करीना और सैफ के घर पार्टी करने पहुंची थी. बता दें कि यह किस्सा 2019 का है जब सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने पुराने घर में एक पार्टी होस्ट की थी. इस पार्टी में घर के सदस्यों के अलावा बॉलीवुड के और सितारे भी शामिल हुए थे जिसमें पहली बार रणबीर कपूर को अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ देखा गया था. इस पार्टी के दौरान सारा अली खान अपने भाई के साथ पहुंची थी और उन्होंने बोल्ड कट वाले हॉट कपड़े पहन रखे थे और उस कपड़े में वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी.

बता दें कि सारा ने अपने उम्र के हिसाब से बेहतरीन स्टाइल अपनाया था और वाइट कलर के ड्रेस में नजर आई थी. उनकी आउटफिट फिगर हगिंग थी और उनका फिगर जमकर हाईलाइट हो रहा था. सारा अली खान का यह ड्रेस स्ट्रेचेबल मटेरियल से बना हुआ मालूम हो रहा था और वह काफी कंफर्टेबल महसूस कर रही थी. उन्होंने पार्टी के लिए व्हाइट वन पीस ड्रेस चुना था जिसमें डीप कट प्लंगिंग नेकलाइन बनी हुई थी और सर काफी हॉट नजर आ रही थी. ड्रेस की लंबाई शार्ट होने की वजह से सारा की लेग्स बिल्कुल उभर कर सामने आ रही थी और ड्रेस में कोई एंब्रायडरी ना होने के कारण उनका फिगर काफी बोल्ड नजर आ रहा था.

बताते चलें कि उन्होंने इस ड्रेस के साथ सिल्वर रंग का हाई हील डाल रखा था और फेस को नेचुरल और सॉफ्ट मैट फिनिश दिया था. उनके हाथ में सिल्वर ब्रेसलेट भी था और उसके साथ रिंग्स भी मैच किए थे. सारा ने अपने आई को स्मोकि टच दे रखा था और अपने पलकों को लंबा और कर्ली करते हुए थोड़ा डिफरेंट लुक दिया था. बता दें कि इस पार्टी में सारा लिखा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी और सिर से लेकर पैर तक वह बिल्कुल परफेक्ट और स्टाइलिस्ट दिख रही थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *