कंगना राणावत ने स्टाइलिस्ट दिखने के लिए खोल दिए शर्ट के बटन, हुई oops मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना राणावत अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने निजी जीवन और टिप्पणी के लिए भी जानी जाती है. कंगना में अलग प्रकार का जुनून है और वह अभिनेत्री होने के साथ-साथ बतौर निर्देशिका भी काम करती है. उनका मानना है कि वह सिर्फ अपने दम पर फिल्म को हिट करा सकती हैं. बता दें कि कंगना राणावत सुर्खियों में सिर्फ अपने फिल्मों या तस्वीरों के वजह से नहीं रहती है बल्कि वह अपनी मुखरता के लिए जानी जाती है. कंगना राणावत को अक्सर साधारण कपड़ों में देखा जाता है लेकिन इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको उनसे चोरी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जब उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस के वजह से सुर्खियों में रहना पड़ा था और कैमरे के सामने कंगना Oops मोमेंट का शिकार हो गई थी.

बता दें कि उनका यह वीडियो खूब वायरल हुआ था. मालूम हो कि अभिनेत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें उन्हें राजधानी दिल्ली के रास्ते पर देखा जा सकता है और उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया था. कंगना से उस दौरान कैमरामैन और प्रस्तुतकर्ता अपना सवाल पूछ रहे थे और लोगों का ध्यान पूरी तरह अभिनेत्री के जवाब पर बना हुआ था. इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह oops मोमेंट का शिकार हो गई. वीडियो में बिल्कुल साफ देखा जा सकता है कि वह काफी अच्छे ड्रेसिंग सेंस के साथ दिल्ली के लिए निकल रही थी और इस दौरान उन्होंने सफेद पोशाक और उसके ऊपर एक शर्ट डाल रखा था. कंगना की शर्ट की बटन अलग तरह से लगी हुई थी इस वजह से उनकी शर्ट एक तरफ से दूसरी तरफ नीचे थी और उनकी साफ साफ नजर आ रही थी.

कंगना की ब्रा साफ नजर आ रही थी और वह कैमरे में कैद भी हो रही थी इस वजह से एक्ट्रेस खुद भी शरमा गई. बता दें कि उन्होंने जो ड्रेस डाल रखा था वह बिल्कुल ट्रांसपेरेंट थी और आसानी से आर पार देखा जा सकता था. वीडियो वायरल होने के बाद कंगना राणावत को अपने ड्रेसिंग सेंस के वजह से ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ा और वह अपने इस अंदाज के वजह से सुर्खियों में लंबे समय तक बनी रही.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *