चॉकलेट डे पर रितिक रोशन ने खिलाया दीपिका पादुकोण को चॉकलेट केक, लोगों को लग रही है यह जोड़ी क्यूट

छपाक, स्टार दीपिका पादुकोण ने हाल ही में वॉर में हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के प्रदर्शन पर अपने विचार व्यक्त किए। दीपिका ने उनकी तारीफ करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “‘वॉर’ में ऋतिक चॉकलेट बॉय की तरह नजर आ रहे हैं! उनका यह ट्वीट रातों-रात वायरल हो गया और तेजी से सुर्खियों में आ गया. हालांकि हाल ही में सेलिब्रिटी मैनेजर रोहिणी अय्यर की हाउस पार्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें ऋतिक दीपिका को चॉकलेट केक खिलाते नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B6K-sIhp4K3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a5a232dd-b020-4357-b039-1dd46d2c514c

मनमोहक वीडियो ने दोनों अभिनेताओं के प्रशंसकों का ध्यान खींचा है। कमेंट मैं कुछ लोगों ने लिखा दे आर सो क्यूट क्यूट ।” “उनसे मेरी आँखें नहीं हट सकतीं। वे बहुत प्यारे हैं।” “कृपया एक साथ एक फिल्म में आएं … आप निश्चित रूप से स्क्रीन पर सबसे हॉट जोड़ी बना देंगे।” “2019 मैं इंटरनेट पर सबसे अच्छी चीजें @deepikapadukone और @iHrithik की उद्योग में सबसे हॉट जोड़ी।” “दीपिका की इच्छा पूरी हुई, ऋतिक उसे चॉकलेट खिलाकर उनका दिल खुश कर देते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन की 1982 में आई फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ऋतिक और दीपिका रोमांस करते नजर आएंगे। दीपिका की फिल्म छपाक और 83 शहर में चर्चा का विषय बन गया है। फिल्म में उनके शानदार मेकओवर के लिए उन्हें भरपूर प्रशंसा मिली। । विक्रांत मैसी पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। बता दें कि रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी बहुत लंबी है और लोग उन्हें एक साथ देखने के लिए दीवाने हुए जा रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो 2 वर्ष पुराना है लेकिन हाल ही में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग यह वीडियो देखकर खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में इस जोड़ी को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *