भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने एक बार फिर से दिया अपनी बोल्डनेस का तड़का, फोटोस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका…

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा अक्सर अपनी बोल्ड लुक वजह से जानी जाती है।अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो से तहलता मचा देती है। मोनालिसा की अधिकांश तस्वीरें बेहद ग्लैमरस होते हैं। अब एक्ट्रेस ने ऐसी फोटोज शेयर की है। जिससे देखने के बाद फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CZt22xAoMO_/?utm_source=ig_web_copy_link

बिकनी में बोल्ड लुक देती दिखी एक्ट्रेस-

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें पोस्ट की है, और हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट किया है जिसमें एक्ट्रेस येलो स्पोर्ट्स बिकिनी और ब्लैक कलर की लेगिंग्स में दिखाई दे रही हैं। पहली तस्वीर में अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ पोज देती नजर आई। वहीं अन्य फोटोज में एक्ट्रेस ने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट किया है। मोनालिसा सभी फोटोज में बेहद सेक्सी लग रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर क्रेजी हो रहे हैं। वह जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा ने पोस्ट में कैप्शन दिया, ‘क्या देखतो हो।’ सूत्रों की माने तो, फोटोज को 29 हजार से ज्यादा फैंस लाइक कर चुके थे। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे आपकी जैसी बॉडी बनानी है। वहीं अन्य फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है।

https://www.instagram.com/p/CZGZQIuIg6Q/?utm_source=ig_web_copy_link

साथ फेरे लेते वीडियो शेयर किया है एक्ट्रेस ने-

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा अक्सर विक्रांत सिंह राजपूक के साथ फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई। इस स्पेशल मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ शादी का अनसीन वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों सात फेरे लेते हुए दिखाई दिए। और एक्ट्रेस ने अपने पति संग गई फोटो भी पोस्ट की है। एक्ट्रेस की सारी फोटोस और वीडियोस उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं और वह उन पर जमकर लाइक और कमेंट किए जा रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *