असल जीवन में हॉट और खूबसूरत हैं कबीर सिंह की नौकरानी, न्यूड फोटो शेयर कर मचा दी थी सनसनी

कहा और देखा जाता है की बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में है जो समय के साथ गुम हो जाती हैं मगर कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जैसे लोग वर्षों तक याद करते हैं. ऐसी ही एक फिल्म है शाहिद कपूर और कायरा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह, इस फिल्म में शाहिद कपूर ने इतनी बेहतरीन अदाकारी की थी कि से भुलाया नहीं जा सकता. बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था और इस फिल्म में नौकरानी का किरदार निभाने वाली अदाकारा भी खूब लाइमलाइट में आ गई थी.

https://www.instagram.com/p/B51wRQyJfmJ/

बता दें कि नौकरानी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम वनीता खरात है, उन्होंने फिल्म में शाहिद कपूर के साथ बेहतरीन एक्टिंग की थी और उन्हें लोगों ने नोटिस भी किया. कबीर सिंह वनिता को शाहिद कपूर के नौकरानी के रूप में देखा गया था. हालांकि पूरे फिल्म में उनका रोल मात्र एक सीन के लिए था परंतु वह सीन इतना फेमस हुआ की वनिता लाइमलाइट में आ गई. आपको याद दिला दें कि एक सीन में नौकरानी के हाथ से गिलास टूट जाता है और शाहिद गुस्से में उसके पीछे लंबी दौड़ लगाते हैं, और इस सीन को देखकर लोग हंसते नहीं रुकते हैं.

https://www.instagram.com/p/CJfZnT3J8Fl/

बता दें कि फिल्म में वनीता खरात नौकरानी का किरदार निभा रही है बल्कि असल जीवन में देखकर आप को झटका लग सकता है क्योंकि असल जीवन में वह बिल्कुल अलग नजर आती है. वनीता खरात बेहद खूबसूरत और हॉट भी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके हुस्न के चर्चे भी होते रहते हैं. उन्होंने अपनी एक न्यूड फोटो डालकर सोशल में सनसनी मचा दी थी.

https://www.instagram.com/p/CYrJtkYJPRU/

बताते चलें कि वनीता एक बेबाक अदाकारा हैं और उन्होंने मराठी फिल्मों में भी काम किया है. अनीता सोशल मीडिया पर महिलाओं को लगातार प्रेरित करती रहती है और अब वह अपने कबीर सिंह फिल्म के सीन के वजह से घर-घर में फेमस हो चुकी है और उन्हें भविष्य में कई ऑफर भी मिल रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B82_CiRJm1E/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *