जब सुपरहिट फिल्म Pushpa में अल्लू अर्जुन ने छुए रश्मिका के ब्रेस्ट, हटाना पड़ा फिल्म से सीन, Exclusively देखें सीन…

साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा साल की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है. इस फिल्म में अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना हैं. अभिनेता अल्लू अर्जुन के फैंस को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर फिल्म के एक सीन को लेकर विवाद सामने आई है.

तेलुगु फैमिलीज को नहीं पसंद आया सीन

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा साल की बड़ी ओपनर बन चुकी है। दर्शकों खासकर अल्लू अर्जुन के फैन्स को फिल्म बेहद पसंद आ रही है। अब लोग इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के एक सीन को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई है। रिपोर्ट्स हैं कि बोल्ड सीन पर तेलुगु दर्शकों की नाराजगी के बाद मेकर्स ने इसे हटाने का फैसला लिया है।

सोमवार से नहीं दिखेगा यह सीन?

फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के बीच एक रोमांटिक सीन दर्शकों को ज्यादा ही बोल्ड लगा। रिपोर्ट्स हैं कि सोशल मीडिया पर इसे नेगेटिव फीडबैक मिलने के बाद मेकर्स ने इसे हटा दिया है। सोमवार से फिल्म में दर्शकों को यह चर्चित ‘ब्रेस्ट टचिंग’ सीन नहीं दिखाई देगा।

वैन के अंदर फिल्माया गया है सीन

इस सीन में श्रीवल्ली (रश्मिका मंदाना) के किरदार को जब पुष्पा राज(अल्लू अर्जुन) से प्यार होने लगता है। दोनों एक वैन में दिखाए जाते हैं। इसमें पुष्पा श्रीवल्ली के ऊपरी हिस्से को छूते हैं। जब श्रीवल्ली गुस्सा करती हैं तो वह बोलते हैं कि एक हाथ में फोन था, ध्यान नहीं रहा दूसरा हाथ कहां चला गया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया विरोध

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगु फैमिली ऑडियंस को यह सीन पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर डिसकशन शुरू हो गया कि इस सीन को थोड़ा काट देना चाहिए था क्योंकि हीरो पब्लिक प्लेस पर गलत हरकत करता दिख रहा है।

लोगों ने वायरल किया डिलेटेड सीन

रिपोर्ट्स हैं कि मेकर्स ने दर्शकों की मांग पर इस सीन को काट दिया है। सोमवार से फिल्म में यह सीन काटकर दिखाया जाएगा। हालांकि सीन के फोटोज और वीडियो कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं।

फैन की डिमांड पर ‘पुष्पा : द राइज’ में सीन पर कैंची चलाई गई हैं. यह बताया गया है कि निर्माताओं को इस सीन को काटना पड़ा है और दर्शकों को सोमवार से सिनेमाघरों में छंटनी की गई फिल्म देखने को मिलेगी. टीजर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म दर्शकों का ध्यान खींच रही है.

सुकुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा नियंत्रित है. फिल्म आंध्र प्रदेश में चंदन की तस्करी की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *