भोजपुरी क्वीन मोनालिसा के सेक्सी लुक देख… फैंस हुए पागल….

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा मोनालिसा एक बार फिर से इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रही है। उनके तस्वीर और वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें की उन्होंने अब तक 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है और वो भी विभिन भाषाओं में काम कर चुकी हैं।उन्होंने अपनी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं,जिसकी वजह आज वह किसी की पहचान की मौताज नहीं है।इसके अलावा अब फिल्मों में भी नज़र आने लगी हैं। बता दे कि,उनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है और उनके अभिनय के अलावा उनकी खूबसूरती पर भी लोग उनके ऊपर लटू हैं।वह हमेशा अपने सेक्सी एंड हॉट जलवों से लोगों के होश उड़ा देती हैं। उनके सोशल मीडिया पर मिलियन फोल्लोवेर हैं।

https://www.instagram.com/p/CZqcK-jIO_q/

एक बार फिर भोजपुरी क्वीन मोनालिसा के फोटो हो रहे वायरल-
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और आए दिन वह कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहती है,जो उनके फैंस को काफी पसंद आता।बता दे कि, मोनालिसा की फोटो अक्सर वायरल होती रहती हैं और हाल ही में फिर कुछ ऐसा हुआ, एक्टिव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस तस्वीर में उनका बेहद हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। उनका ये अवतार लोगों को कातिलाना लुक दे रहा है।उनके चाहने वालें इस तस्वीर को खूब वायरल कर रहे हैं। हॉटनेस के मामले में वह बाकि एक्ट्रेस कई ज्यादा आगे हैं।

ब्लैक टॉप और स्कर्ट ने सेक्सी लुक देते दिखी भोजपुरी क्वीन-
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,इस तस्वीर में वह बेहद सेक्सी अंदाज़ में केहर ढा रही हैं और इस तस्वीर में वह बेहद सेक्सी लग रही हैं। उनकी हॉट एंड बोल्ड अंदाज़ में लोगों को पागल बना दिया है। इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर की स्लीवलेस टॉप पहनी है और उसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की शोर्ट स्कर्ट पहनी हुई हैं जिसमे वो काफी खूबसूरत ,बोल्ड,और सेक्सी दिख रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *