दीया मिर्जा ने पहली बार दिखाया अपने बेटे अव्यान का चेहरा, प्री-मैच्योर हुआ था बेबी

लिखा बस अब और कुछ नहीं यही सब कुछ है-

दीया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह बेटे अव्यान को एक बेबी कैरियर में गोद लिए हुए हैं। एक तस्वीर में दीया अपने बेटे अव्यान का माथा चूमती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीरों में वह बेटे को गार्डन की हरियाली दिखाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, बस और कुछ नहीं। यही सब कुछ है।” एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की है।

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने बेटे अव्यान संग इंस्टाग्राम पर अपना एक ब्लैक एंड व्हाइट स्कैच शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटे को सीने से लगाए नजर आ रही है। वहीं अव्यान भी अपनी मां के कंधे लगा स्कून से सोता दिख रहा है। इसके साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा कैप्शन दिया है।

दीया मिर्जा 14 मई को बेटे अव्यान की मां बनी थीं। हालांकि एक्ट्रेस के बेटे का जन्म समय से पहले हो गया था। यानि जन्म के वक्त वह काफी प्री मैच्योर था, जिसके बाद उसे काफी दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा था। बेटे के डिस्चार्ज होने के बाद एक्ट्रेस ने ये गुड न्यूज फैंस को दी थी।

दीया मिर्जा ने दिखाया बेटे का चेहरा

दीया मिर्जा ने अव्यान की पहली झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा है- हमारी कहानी अभी अभी शुरू हुई है अव्यान। एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर किया है वह एक स्केच इमेज है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक दरवाजे के सामने खड़ी दीया लॉन्ग ड्रेस और खुले बालों में अव्यान को अपने सीने से लगाए उसके प्यार फील कर रही हैं।

दीया मिर्जा की शादी को एक महीने बाद पूरे एक साल होने वाले हैं। अपनी शादी की सालगिरह से एक महीने पहले अभिनेत्री ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने पति वैभव का सरनेम ‘रेखी’ अपने नाम के आगे जोड़ लिया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *