टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्‍यार में…’ फेम एक्‍ट्रेस आयशा सिंह एक एपिसोड का कितना चार्ज करती हैं

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की सई जोशी इन दिनों एक खास वजह से चर्चा में हैं। इस रोल को पर्दे पर निभाने वाली अदाकारा आयशा सिंह के बॉयफ्रेंड को लेकर उड़ती-उड़ती खबर मिल रही है। सीरियल के सेट पर ही एक खास इंसान से उनकी नजदीकियां बढ़ती जा रही है और सीरियल के बाकी सदस्‍य इस बात को नोटिस भी कर रहे हैं। हालांकि आयशा सिंह इसे केवल दोस्‍ती का नाम दे रही हैं लेकिन अफवाहों का बाजार इस बात से गर्म है कि दोनों के बीच दोस्‍ती से आगे भी कुछ है। अभी तक इस बात पर मुहर तो नहीं लगी है लेकिन कयास ऐसे जरूर लगाए जा रहे हैं।

कौन है आयशा सिंह का बॉयफ्रेंड

अपने चुलबुले अंदाज और काबिले तारीफ अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाली अभिनेत्री आयशा सिंह इन दिनों सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के प्रोड्यूसर राजेश राम सिंह के बेटे ईशान राजेश सिंह के साथ देखी जा रही हैं। सेट पर दोनों साथ नजर आते हैं तो अक्‍सर मस्‍ती करते रहते हैं। आयशा सिंह इंस्‍टाग्राम पर अक्‍सर ईशान के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

सई के किरदार के लिए आयशा से पहले डायरेक्‍ट की पसंद निया शर्मा , तेजस्‍वी प्रकाश और सनाया इरानी जैसी एक्‍ट्रेसेस थीं। मगर अपने दूसरे वर्क कमिटमेंट की वजह से इन सभी ने इस किरदार को ठुकरा दिया था। इसके बाद यह किरदार आयशा की झोली में आकर गिरा और आयशा ने इस किरदार के साथ इंसाफ भी किया।

आयशा का काम पर रहता है फोकस

आयशा की एक्टिंग इसलिए पंसद की जाती है क्‍योंकि वह अपने काम पर बहुत फोकस रखती हैं। आयशा अपने काम में इतना ज्‍यादा तल्‍लीन रहती हैं कि उन्‍हें यह भी पता नहीं चल पाया था कि उनके को-स्‍टार नील भट्ट, शो में पाखी का किरदार निभा रहीं ऐश्‍वर्या शर्मा को डेट कर रहे हैं, जबकि यह बात सभी को पहले से पता थी। इस बारे में आयशा ने एक लीडिंग टीवी चैनल को इंटरव्‍यू में बताया, ‘मैंने कभी इस तरफ ध्‍यान ही नहीं दिया था कि सेट पर कुछ चल रहा है। जब दोनों के रोके की खबर आई और सब को पता चला, तब ही मुझे भी पता चला।’

ऐसे की सई के रोल की तैयारी

गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल एक मराठी फैमिली की कहानी है। सीरियल में नागपुर का चव्‍हाण परिवार दिखाया है जिसमें सई बहू के किरदार में है। आयशा सिंह कहती हैं, “मैंने शो में सई की भूमिका को समझने के लिए बहुत सी मराठी फिल्में देखीं। आयशा सिंह को एक एपिसोड का करीब 80 हजार रुपये दिया जाता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *