शूट के दौरान ही किस करते बेकाबू हो गए थे टाइगर श्रॉफ और जैकलीन, डायरेक्टर के बार बार कट बोलने पर भी नहीं रुके

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में एक है. टाइगर अपने डांस और स्टंट के लिए जाने जाते हैं, और एक्शन फिल्में भी अभी तक कई सारी दे चुके हैं। कहीं ना कहीं टाइगर आज के युवाओं की पहली पसंद माने जाते हैं, लेकिन एक फिल्म के दौरान वह एक किसिंग सीन शूट करते वक्त बेकाबू हो गए थे। वैसे तो बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन होना तो आम बात होती है, लेकिन जब यह सीन शूट होते हैं तो कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो देखने में बेहद ही दिलचस्प लगती है तो ऐसी ही घटना के बारे में हम आज आपको बताएंगे, जब एक बार किसिंग सीन शूट करते हुए टाइगर श्रॉफ बेकाबू हो गए थे.

कई बार कट बोलने पर भी किसिंग सीन करते रह गए थे टाइगर श्रॉफ और जैकलीन-

बता दे की फिल्म “ फ्लाइंग जट्ट” की शूटिंग चल रही थी, जिसमें जैकलिन फर्नांडिस के साथ एक किसिंग सीन शूट होना था, और डायरेक्टर्स के कई बार कट्ट बोलने के बाद बाद भी यह दोनों एक दूसरे को किस करते रहे थे। यह दोनों एक दूसरे में इतना खो गए थे, कि कई बार डायरेक्टर ने कट बोला लेकिन इन पर कोई फर्क नहीं पड़ा, इनको लग रहा था कि यह अभी अपने बेडरूम में किस कर रहे हैं और वहां पर सारे लोग इन्हें देख कर हक्के बक्के रह गए थे। यह खुलासा खुद इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने किया था, हालांकि इसके बाद टाइगर श्रॉफ ने इस पर शर्मिंदगी महसूस की थी।

युवाओं के लिए इंस्पिरेशन है टाइगर श्रॉफ-

मीडिया की माने तो एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि किसिंग सीन है तो ऐसा करना ही पड़ता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे किटाइगर आज युवा जनरेशन की पहली पसंद हैं। टाइगर ने अभी तक हीरोपंती, बागी ,बागी 2 जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनके अलग अंदाज की वजह से आज सोशल मीडिया पर टाइगर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, और उन्हें लाखों लोग अपना इंस्पिरेशन मानते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *