सलमान खान की रिलीज हुई फिल्म अंतिम ने ओटीटी पर मचाया धमाल, कार्तिक और अक्षय को छोड़ा पीछे

सुपरस्टार सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने खुद के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। सलमान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की है।सलमान की फिल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती रहती हैं और यही कारण है कि सलमान खान बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान रखते हैं। अगर बात करें अक्षय कुमार की तो अक्षय कुमार ने भी बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो सबसे ज्यादा एक्टिव अभिनेता माने जाते है और साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं। वही दुसरी ओर बात करे,कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते अभिनेता है और इन्होंने भी बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में की है और अब कार्तिक बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेताओं को अपने फ़िल्म के माध्यम से चुनौती दे रहें हैं।

ओटीटी पे सलमान, अक्षय और कार्तिक बना रहे एक से एक रिकॉर्ड-

दरअसल इन तीनों अभिनेताओं की फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है, जिसमें सलमान खान ने धमाल मचा दिया है और इन दोनों अभिनेताओं को पीछे छोड़ अपनी फिल्म अंतिम को सुपरहिट बना दिया है। गौरतलब है कि,इससे पहले अक्षय कुमार और सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे ने भी एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड बनाया था, जिसको कार्तिक आर्यन ने तोड़ दिया, दरअसल, कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी और इसे लोगों ने भरपूर प्यार दिया था और इन्होंने ओटीटी पर अब तक सबसे ज्यादा प्ले होने का रिकॉर्ड बना लिया था और वही सलमान खान के फिल्म अंतिम 26 नवंबर 2021 को थिएटर पर रिलीज की गई थी.

https://www.instagram.com/p/CZjjIoLI2pO/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fbfbd40d-a412-4f68-89e5-e3207f2f8b02

थिएटर पर अपार सफलता पाने के बाद यह फिल्म को 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म G5 पर स्ट्रीम हुई।इसके बाद से बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान ने एक नया ही रिकॉर्ड बना दिया। दरअसल, सलमान खान की फिल्म अंतिम G5 पर बिना रुके बिना लगातार 33 करोड़ मिनट तक स्ट्रीम हुई है जो अपने आप में ही एक बहुत ही बड़ा रिकॉर्ड है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से ओटीटी पर काफी फिल्में स्ट्रीम हो रही है। हालांकि, इतना बड़ा रिकॉर्ड अभी तक किसी ने नहीं बनाया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *