आखिर कौन हैं ये एक्ट्रेस जिसके बचपन की Photo हो रही है वायरल, पहचानना हो रहा मुश्किल

हम अक्सर ही बॉलीवुड सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बहुत उत्साहित होते हैं जब भी हम अपने फेवरेट सितारों की बचपन की फोटो देखते हैं तो उसमें खो जाते हैं आजकल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो खूब वायरल हो रही है देन एन्ड नाउ ट्रेंड ने खूब फोटोस देखने को मिल रही हैं. जिनमें बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को पहचानना बहुत मुश्किल है हम आपको ऐसे ही एक फोटो के बारे में बताने जा रहे हैं.

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि दो बच्चे एक बेड पर लेटे हुए हैं. जहां लड़का कैमरे में देख रहा है, वहीं लड़की अपने दोनों गालों पर हाथ रखे दूसरी तरफ देख रही है. इस फोटो को देखने के बाद आप ये कह सकते हैं कि दोनों बहुत बोर हो गए हैं और सारी शैतानी करने के बाद इनके पास और कुछ बचा नहीं है करने को. क्या आप बता सकते हैं कि गालों पर हाथ रखे बहुत ही बोर दिख रही ये बच्ची कौन है? अगर नहीं, तो बता दें ये कोई और नहीं बल्कि शक्ति कपूर की बेटी और लोकप्रिय अभिनेत्री श्रद्धा कपूर हैं. खुद श्रद्धा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, “हम इतने बोर क्यों दिख रहे हैं?”.

बॉलीवुड में राज कर रही और जाना माना नाम बना चुकी श्रद्धा कपूर शक्ति कपूर की बेटी है बता दिया फोटो श्रद्धा कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है इसे शेयर करते हुए व्यक्ति हैं हम इतने बोर क्यों देख रहे हैं श्रद्धा कपूर आवाज अदाकारी और उनके लुक्स के आगे हर बॉलीवुड हसीना फेल है श्रद्धा कपूर की पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं और श्रद्धा कपूर आशिकी 2 से बॉलीवुड में और उसके बाद आज बॉलीवुड में करें।

श्रद्धा कपूर जन्म 3 मार्च 1987 एक भारतीय अभिनेत्री और गायिका हैं जो हिंदी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं। वह भारत में सबसे लोकप्रिय और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हैं। उन्हें 2014 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में चित्रित किया गया है और फोर्ब्स एशिया द्वारा 2016 की उनकी 30 अंडर 30 सूची में चित्रित किया गया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *