जब अभिषेक बच्चन के पैदा होने पर अमिताभ बच्चन ने किया था ये गलत काम, आजतक होता है पछतावा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को सारी दुनिया बखूबी से जानती हैं। जहा एक ओर वह सारी दुनिया को सही और गलत में फर्क करना भी सिखा देते हैं लेकिन अपने ही बेटे अभिषेक बच्चन के जन्म पर उन्होंने कुछ ऐसा ही काम कर दिया था, जिसके लिए वह आज भी काफी बड़ा अफसोस करते हैं। अभिताभ बच्चन ने अपने बेटे के जन्म पर एक ऐसा काम कर दिए थे जिसके वजह से न जाने कितने लोगो की नौकरी जाते जाते हुए बच गई।

किया था ऐसा काम कि मांगने पड़े थे अभिताभ बच्चन को माफी-

सूत्रों के अनुसार पता चला है की जब अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के पैदा हो जाने पर जब डॉक्टर ने उनको बताया था कि उनको बेटा हुआ है तो खुशी के मारे वह सब कुछ भूल गए थे और उसी खुशी से उन्होंने उस डॉक्टर और उनके साथ काम करने वाली नर्स को वाइन पीला दी थी। जिसके वजह से उन डॉक्टर और नर्स की नौकरी भी जाते-जाते बच गई क्योंकि किसी ने उनकी शिकायत वापस कर दी थी कि ड्यूटी के समय उन्होंने शराब का सेवन किया है और वही उनकी इस हरकत से जब डॉक्टरों की नौकरी पर बनाई थी. तब अमिताभ बच्चन ने खुद जाकर हॉस्पिटल के लोगों से बातचीत की थी और माफी मांगते हुए उन दोनों की नौकरी बचा ली थी।

बेटे होने के खुशी में बाटे थे पैसे और मिठाई-

एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने बताया था कि श्वेता नंदा के बाद अभिषेक के पैदा होने पर वह इतना ज्यादा खुश हो गए थे कि उनको किसी भी चीज का ख्याल नहीं रहा था और इसी खुशी के वजह से वह सब कुछ भूल चुके थे ऐसे में उन्होंने अपने ड्राइवर से लेकर नौकर तक हर किसी को पैसे और मिठाई बाटे थे और उनलोग को पार्टी भी दी थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *