आलिया भट्ट की शादी पर क्यों महेश भट्ट ने कहा: शादी की बात की तो बाथरूम में बंद कर दूंगा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, आलिया भट्ट को लेकर उनके पिता काफी ज्यादा पोजेसिव है। यह तो होता ही है कि बेटी पिता की लाडली होती है और बेटे मां की लाडले वही ऐसे में हर पिता को अपनी बेटी भी काफी ज्यादा प्यारी होती है और वह उसकी खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं वही आलिया भट्ट का उनके पिता महेश से कुछ ऐसा ही रिश्ता है।

https://www.instagram.com/p/CZlbV5aMVyM/?utm_source=ig_web_copy_link

आलिया के पिता नही चाहते की उनकी बेटियां शादी करे-

जब भी आलिया के रियल लाइफ डेटिंग और शादी की बात की जाए तो इसमें महेश भट्ट कुछ अलग ही विचार रखते है। एक इंटरव्यू में, आलिया भट्ट ने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि उनके पिता बिल्कुल नहीं चाहते हैं कि वह शादी करे। इतना ही नहीं बल्कि महेश भट्ट अपनी बेटियों से खुद को दूर होता हुआ नहीं देख सकते हैं इसके लिए एक बार उन्होंने शाहिन और आलिया को बाथरूम में ले जाकर बंद करने की धम की भी दे डाली थी। उनके पिता ने एक बार उनसे कहा था कि तुम कहीं भी नहीं जा सकते हो और अगर तुम फिर भी जाने की जिद करोगी तो मैं तुम सबको कमरे में बंद कर दूंगा। वही आलिया भट्ट के अनुसार शाहीन और आलिया को उनके पिता शादी करते हुए बिल्कुल नहीं देख सकते हैं।

अर्जुन कपूर के करीब देख गुस्सा हुए थे महेश भट्ट-

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि,जब आलिया भट्ट ने जब 2 स्टेट मूवी में अर्जुन कपूर के साथ रोमांस किया था तो उनके पिता महेश भट्ट काफी ज्यादा गुस्सा हो गए और वहीं इस फिल्म के दौरान एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया था कि मैंने पापा को समझाया कि यह बस एक एक्टिंग है तब उनके पिता महेश भट्ट ने कहा था कि अगर तुमने रियल लाइफ में मेरे सामने किसी के साथ रोमांस किया तो मैं तुम्हें सबके सामने थप्पड़ लगा दूंगा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *