फैशन दिखाने के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार हुई दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। दीपिका पादुकोण को ही बॉलीवुड की मस्तानी भी कहा जाता है. लेकिन, बाकी एक्ट्रेस की तरह दीपिका भी कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। हम आपको बता दें कि यह घटना साल 2017 की है जब दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थीं।

गौरतलब है कि फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका ने बोल्ड ड्रेस पहनी थी। इसका नतीजा यह हुआ कि उन्हें बार-बार अपनी ड्रेस संभावना पढ़ रहा था . हम आपको बता दें कि उनकी फिल्म xXx: रिटर्न ऑफ जेंडर केज में दीपिका ने कमाल की एक्टिंग की है। भारत में फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने गोल्ड कलर का गाउन पहना था, जो पीछे से बैकलेस था और गला सामने से काफी गहरा था. हम आपको यह भी बताते चलें कि दीपिका इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनकी ये ड्रेस उन पर भारी पड़ रही थी. इसके बाद एक्ट्रेस के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और लोगों द्वारा इस पर खूब कमेंट किए गए.

गौरतलब है कि हाल ही में दीपिका अपने पति रणवीर के साथ फिल्म ’83’ में नजर आई थी। इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आती है। फिल्म को को बड़े पर्दे पर खासा सफलता हासिल नहीं हो सकी लेकिन दर्शक और क्रिटिष इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही बड़े पर्दे पर अपने नए प्रोजेक्ट के साथ नजर आने वाली है. हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर उनके फिल्म गहराइयां रिलीज होने वाली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *