शादी के मंडप में पंडितजी ने दूल्हे को बुरी तरह फंसाया, फिर दुल्हन का आया ऐसा जवाब

दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंडित जी ने दूल्हे को ऐसा टास्क दिया, जिसे पूरा करने में जुट गए।जैसे ही इस वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया, लोगों ने इसे खूब पसंद किया। इस वीडियो को करीब एक हजार लोगों ने लाइक किया, वहीं इसे हजारों बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दिन जब दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ मंडप में बैठा होता है तो पंडितजी मंत्रोच्चारण करते रहते हैं। इस दौरान दूल्हा एक विकट स्थिति में फंस जाता है, जब पंडितजी ने दुल्हन को लेकर एक बात कही।पंडितजी ने मंडप में शादी के दौरान दूल्हे को दही-चीनी खाने के लिए कहते हैं। कुछ लोग दही-चीनी को थोड़ा ही खाते हैं, लेकिन अगर जो पूरा खा लेता है तो उसकी वाहवाही होती है। कुछ ऐसा ही मंडप में देखने को मिला, जब पंडितजी ने दूल्हे से कहा कि अगर आप पूरा दही-चीनी खाएंगे तो आपकी दुल्हन खुश हो जाएगी। कुछ लोग दही-चीनी को थोड़ा ही खाते हैं, लेकिन अगर जो पूरा खा लेता है उसकी कुछ अलग ही मान्यताएं होती हैं।

यह सुन दूल्हा लगातार दही और चीनी खाने लगता है और दुल्हन उसकी तरफ देखती रहती है. फिर दुल्हन भी दूल्हे से कहती है कि अगर ऐसा है तो दूल्हा सब कुछ खा जाएगा। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी शादी के दौरान दही और चीनी पूरी तरह खाने की सलाह देंगे। हालांकि पंडित जी की बात सुनने के बाद लोग उन्हें फॉलो करना पसंद करते हैं।


सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।इसके साथ ही नेटिजंस दूल्हे और दुल्हन के इस क्यूट अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।कमेंट में सोशल मीडिया यूजर्स इस जोड़ी को इनकी कैमिस्ट्री की खूब तारीफें कर रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *