सेक्स करते समय इस पोजीशन में आलिया भट्ट को आता है सबसे ज्यादा मजा

यह तो सब जानते ही हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जितने भी हीरो हीरोइन है . वे सब अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सतर्क रहते हैं. लेकिन जब बात बॉलीवुड की बबली गर्ल की आती है तो वह अपनी सारी सीक्रेट अक्सर लोगों के सामने शेयर कर देती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने बेडरूम के सीक्रेट तक लोगों के सामने शेयर कर दिया.

https://www.instagram.com/p/CSlJjXeqc2P/?utm_source=ig_web_copy_link

शेयर की बेडरूम की बातें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी बात छुपी नहीं रह सकती. किसी न किसी तरह से वह बात बाहर आ ही जाती है. वैसा ही कुछ नजारा बॉलीवुड के स्टार एक्ट्रेस हीरोइन आलिया भट्ट कभी हुआ है. जिन्होंने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बेडरूम की लोगों के साथ शेयर कर ली है. जिसमें उन्होंने तरह-तरह की बेडरूम की बातें बताई है, और उन्होंने यह भी बता दिया की कौन से पोजीशन में कितना मजा आता है .

https://www.instagram.com/p/CMo_mKVsuXZ/?utm_source=ig_web_copy_link

फैशन मैगजीन को दिया इंटरव्यू बताया फेवरेट पोजीशन

बॉलीवुड की बेबाक सुपरस्टार हीरोइन आलिया भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने सेक्स पोजीशन पर बातें करते हुए दिखी. जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा क्लासिक मिशनरी सेक्स पोजिशन सबसे पसंद करते है.जिसके बाद वो लोगो के सवालों के बीच घिर गई,वही वहां बैठे कुछ लोगों ने आलिया भट्ट से उनके पर्सनल मैटर के लिए सवाल पूछ लिए, जब उनसे पूछा गया कि क्या वे अपने बॉयफ्रेंड का मोबाइल चेक करती है, जिसका जवाब देते हो आलिया भट्ट ने बताया कि वे अपने बॉयफ्रेंड का पासवर्ड जानती है और वह अक्सर ही चेक करती भी रहती है.

मैच्योर लोग हैं पसंद

वही आलिया भट्ट से पूछा गया सवाल कौन से पुरुष ज्यादा पसंद है, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि 18 वर्ष के बजाए 50 वर्ष के मर्द ज्यादा पसंद है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *