पूल पार्टी में पति के साथ कुछ इस तरह रोमांटिक हुई Mauni Roy सबके सामने की बेशर्मी की हद पार

हिंदी धारावाहिक की एक्ट्रेस के साथ साथ बॉलीवुड फिल्म में भी हीरोइन की रोल निभाने वाली मोनी रॉय को तो हम सब जानते ही हैं. जिन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ बंगाली रीति रिवाज के तहत शादी कर ली. जिसके बाद दोनों ही पति-पत्नी की तरह रहने लगे और तरह-तरह के फोटो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करने लगे . लेकिन आज अभी आर्टिकल के माध्यम से आपको मोनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार के बारे में ऐसी रोचक रोचक जानकारी आपके देंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

https://www.instagram.com/tv/CZdhGStNH7M/?utm_source=ig_web_copy_link

सबके सामने किया लिप लॉक

यह तो हम सब जानते है कि हिंदी धारावाहिक हो या फिल्म इंडस्ट्री की कोई हीरो या हीरोइन हो वे अपने पार्टनर के साथ कुछ भी करने से कहीं भी हिचकते नहीं है. सबके सामने ही किस और हग करने लगते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा बॉलीवुड की एक्ट्रेस रही मोनी रॉय ने भी अपने पति सूरज नबियार के साथ किया है. और जिनका यह वीडियो पूरी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसमें हम सभी यह देख पा रहे है की एक पुल पार्टी के दौरान मोनी रॉय और उनके पति सुरज नबीयार अपने कुछ खास दोस्तों के साथ चिल करते हैं और नाचते गाते दिखाई दे रहे हैं उसी दौरान मोनी रॉय ने अपने पति सुरज नबीयार के साथ लिप लॉक किस कर लेते हैं, और इनका यह वीडियो पूरी तरह से वायरल हो जाता है.

https://www.instagram.com/p/CZYsvu8sKAr/?utm_source=ig_web_copy_link

पार्टी में आए थे और भी सेलिब्रिटी

यह तो हम सब जानते ही हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी एक्टर एक्ट्रेस की पार्टी कोई नार्मल पार्टी नहीं होती है, उस पार्टी में जो अक्सर ही वीआईपी लोग आते रहते हैं जिसके साथ चिल करते हैं और मजे भी करते हैं, वैसा ही कुछ नजारा मोनी रॉय और उनके पति सुरज नबीयार के पूल पार्टी में हुआ है , जहा हम यह देख पा रहे हैं कि उस पार्टी में ठीक मोनी रॉय और सूरज नांबियार के अलावा कोई और सेलिब्रिटी भी शामिल थे. जिसमें अर्जुन बिजलानी , मंदिरा बेदी जैसी बड़ी सेलिब्रिटी इस पार्टी में शामिल हुए थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *