खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती नजर आती है एक्टर आसिफ की बेटी मरियम

टीवी दुनिया के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के माध्यम से अपनी एक खास पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता आसिफ शेख आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दे कि, सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ में आसिफ शेख ने विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाया है. जिसके माध्यम से उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बना ली है और आज लोग उन्हें बहुत पसंद करते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की आसिफ शेख इससे पहले बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके थे, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीरियल भाभी जी घर पर है में ही मिली।

57 वर्ष के आशिफ देते फिटनेस में कई एक्टर को मात-

हम आपको बता दें कि 11 नवंबर 1964 को जन्मे आसिफ शेख करीब 57 साल के हो चुके हैं, लेकिन वह अपनी फिटनेस से बड़े अभिनेताओं को भी मात देते नजर आते हैं। आसिफ शेख ने अपने करियर में ‘करण अर्जुन’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘औजार’ और ‘परदेसी बाबू’ जैसी कई मशहूर फिल्मों में काम किया है। अपने करियर में उन्होंने करीब 70 फिल्मों में काम किया, और वहीं टीवी की दुनिया में वह करीब 27 सीरियल में काम कर चुके हैं। रिपोर्ट्स की माने तो भाभी जी घर पर है के एक एपिसोड के लिए आसिफ शेख 70 हजार रुपए फीस लेते हैं.

मरियम के ग्लैमरस तस्वीरों से भरी हुई है उनकी इंस्टाग्राम अकाउंट-

बता दे कि,आशिफ देख की एक बेटी भी है जिनका नाम मरियम शेख है. हम आपको बता दें कि अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती है। मरियम की इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करे तो उनका एकाउंट ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है। मरियम शेख सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और उनकी काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मरियम अपने पिता आसिफ शेख के बहुत करीब है और वह अपने पिता के साथ भी अक्सर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। 28 साल की मरियम शेख मीडिया के सामने आने से भी कतराती है। उनके पिता आसिफ कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि बेटी मरियम को लाइमलाइट में आने का बिल्कुल शौक नहीं है, यही वजह है कि वह ग्लैमरस दुनिया से दूर रहती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *