कैमरे के सामने मुनमुन दत्ता एक्ट्रेस ने पार की सारी मर्यादा, खुलेआम बदले कपड़े! देखें

मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर 1987 को दुर्गापुर, पश्चिम बंगाल में हुआ था. वह एक बंगाली हिन्दू परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने पुणे के एक इंस्टिट्यूट से इंग्लिश में मास्टर्स डिग्री हासिल की हैं. मुनमुन दत्ता एक भारतीय टेलीविज़न एक्ट्रेस हैं. वह टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर के निबंध चरित्र के लिए जानी जाती हैं. वह 2004 से टेलीविज़न इंडस्ट्री में सक्रिय हैं.

मुनमुन दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. शुरूआती करियर में उन्होंने कई मॉडलिंग इवेंट्स और विज्ञापनों में हिस्सा लिया. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ज़ीटीवी के शो हम सब बाराती से किया, जिसमे वह मीठी के रोल में नजर आई. दत्ता ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे मुंबई एक्सप्रेस और हॉलिडे में भी काम किया हैं. टेलीविज़न इंडस्ट्री में उन्हें पहचान 2008 में सबटीवी चैनल के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से प्राप्त हुयी. इस सिटकॉम में वह बबिता के एक अहम रोल में नजर आई.

सीरियल में जेठालाल और बबीता जी का रिश्ता बेहद ही खास है। बबीता जी को लोग बेहद पसंद करते हैं। परदे पर बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं। वह अपने आउटफिट और लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से भी नहीं झिझकतीं। इसलिए अगर रेग्युलर से लेकर पार्टी में आप अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए एक यूनिक लुक चाहती हैं तो आप टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के लुक्स से आईडियाज ले सकती हैं।

मुनमुन के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. उनकी हर तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. अब एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं. मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटो पोस्ट की हैं.ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में उनका लुक काफी निखर रहा है.

इन तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर कॉमेंट्स कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘जेठालाल आज पक्का दीवाना हो जायेगा.’ एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘माशाअल्लाह खूबसूरत.’ एक यूजर ने लिखा, ‘उफ ये किलर लुक.’ एक यूजर ने लिखा, ‘तेरे नैना बड़े ही कातिल, मार ही डालेगे. किलर आइज.’ एक यूजर ने लिखा, ‘लाइक नहीं आ रहा आज-कल टप्पू का.’

शो में बबीता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं. कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लिए 60 हजार तक की फीस मिल जाती है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *