तलाक के बाद भी सैफ की गर्लफ्रेंड रोजा से चिढ़ती थी अमृता सिंह ,इस बात का था शक

बॉलीवुड के खान सैफ अली खान को कौन नहीं जानते है ,जिन्होने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही तरह की पहचान बना रखी है. अगर हम सैफ अली की सक्सेस स्टोरी कि बात करे तो जहा हम यह देख पा रहे है की उन्होंने बॉलिवुड फिल्म इंडस्ट्री न जाने कितनी सुपरहिट फिल्में दी है .लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको सैफ अली खान और उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर उनकी पत्नी द्वारा सक किए जाने को लेकर आपको ऐसी ऐसी राज की बात आपको बताएंगे जिसे आप जान कर हैरान हो जाएंगे .

आखिर क्यू चढ़ती थी अमृता रोजा से

अगर हम सैफ अली खान और अमृता सिंह की बात करें तो दोनों ही अपने हरकतों के करन अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन आज सुर्खियां बनने का कारण कुछ और ही है, दोस्तों आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी 1991 में ही हो गई थी. अगर हम उस समय शादी की बात करें तो सैफ अली खान का उम्र सिर्फ 21 साल तुम ही एक्ट्रेस अमृता सिंह की उम्र 33 साल की थी. शादी के महज 13 साल बाद ही 2004 में सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की तलाक हो जाती है. अगर अब उस समय की बात करें तो अमृता सिंह और सैफ अली खान के दो बच्चे थे जिसमें से एक का नाम सारा अली खान तो वही दूसरे का नाम इब्राहिम खान था. एक रिपोर्ट के मुताबिक अमृता सिंह से तलाक होने के बाद सैफ अली खान का चक्कर रोजा नाम की एक लड़की से चलने लगा था, जब इस बात का पता अमृता सिंह को चला, तो फिर से अमृता सैफ अली खान को उसके बच्चों से मिलने नहीं देती थी और रोजा से चिढ़ती रहती थी.

 

फिर हुई करीना की इंट्री

2004 में अमृता सिंह से तलाक होने के बाद सैफ अली खान ने बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस रहे करीना कपूर से 2012 में शादी कर ले. जिसके बाद वे दोनों पति-पत्नी की तरह एक साथ जिंदगी बिताने लगे. और आज उनके दो बच्चे हैं जिनमें से एक का नाम तैमूर है , तो वही दूसरे का नाम जहांगीर है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *