1 घंटे की लाखों रुपए फीस चार्ज करते हैं साउथइंडस्ट्री के यह मशहूर कॉमेडियन, जानें इनके बारे में

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी भारत में एक्टिंग की दुनिया में जगह बनाने में कामयाब हो चुकी है. अगर हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो वहां ऐसे ऐसे भी एक्टर हैं जो बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करते हैं लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताएंगे साउथ के कॉमेडियन जो 1 घंटे कितनी फीस लेते हैं जितना कोई एक्टर भी नहीं लेता है.

प्रोफ़ेसर थे ब्रह्मानंद

 

अगर हम साउथ के सुपरस्टार और कॉमेडियन के बादशाह ब्रह्मानंद की बात करें तो जो की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ साउथ के भी बहुत ही लोकप्रिय कलाकार रहे है. उनके जन्म का बात करें तो जो 1 फरवरी 1965 को आंध्र प्रदेश के गुंटूर में हुआ था. वह आज अपने जीवन के 66 साल पूरे कर चुके हैं. अगर हम उनकी वर्तमान कैरियर की बात करें तो तो वे फिल्मों से संन्यास ले चुके हैं और आजकल फिल्मों में काम नहीं करते हैं. अगर हम उनकी सक्सेस स्टोरी की बात करें तो वह एक एक मात्र ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा फिल्में करने का रिकॉर्ड अपने नाम रखा है और उन्हीं का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज किया गया है.

हर निर्देशक की पहली पसंद थे ब्रह्मानंद

अगर ब्रह्मानंद की करियर की बात करें तो जो अपने कला से लोगों के साथ-साथ निर्देशकों का भी दिल जीत लेते थे. जिसके चलते हुए अक्सर ही बहुत ही डिमांड में रहते थे. अगर हम ब्रह्मानंद की फिल्मों कैरियर से पहले की बात करें तो आपको जानकारियां हैरानी होगी कि वह फिल्मों में आने से पहले व प्रोफेसर थे. प्राइवेट कॉलेज में पढ़ाते थे लेकिन पढ़ाते वक्त थी धीरे-धीरे उनके दिलचस्पी या एक्टिंग में जग गई और उन्होंने फिल्मों का रुख कर लिया बस जिसके बाद उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखना नहीं पड़ा. अगर हम साउथ के सुपरस्टार कॉमेडियन बादशाह ब्रह्मानंदम को मिलने वाले सम्मान की बात करें तो उन्हें 2009 में पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है और ना जाने उन्होंने भारतीय फिल्म जगत कितने अवार्ड जीत चुके होंगे.

फिल्मों में काम करने के लिए लेते हैं मोटी रकम

अगर हम ब्रह्मानंदम की बात करें तो जो किसी भी फिल्म एक छोटा सा रोल करने के लिए वह मोटी रकम चार्ज करते हैं. एक खबर के मुताबिक यह बताया गया है कि वह सिर्फ कुछ घंटे की शूटिंग के लिए वे ₹300000 तक चार्ज कर लेते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *