भिड़े की बेटी सोनू का वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल, दर्शकों ने कहा- यही करने के लिए छोड़ा था शो…

टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।इस सीरियल में नजर आने वाले हर एक किरदार को दर्शक पसंद करते है चाहे वो दया भाभी हो या जेठालाल या बबिता जी या अन्य बाल कलाकार। दर्शक सीरियल के साथ साथ उनके कलाकारी को भी बहुत प्यार देते है।बता दे कि,सीरियल में आने वाले बाल कलाकार भी दर्शकों के दिल में अपनी अच्छी जगह बनाली है।इस सीरियल में चाइल्ड किरदार में दिखाई दी अभिनेत्री निधि भानुशाली भी काफी पॉपुलर हुई थी। इस सीरियल में निधि भानुशाली ने भिड़े की सोनू का किरदार निभाया था।

सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है सोनू-

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अन्य एक्ट्रेस की तरह सोनू उर्फ निधि भानु शाली ने भी लोगो के दिल में अपनी जगह बना ली है। बता दे कि,निधि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आता है, और फैंस उनके तस्वीरे पर प्यार भी देते है।यूं तो निधि भानुशाली ने शो को काफी लंबे समय से अलविदा कह दिया है, लेकिन आज भी वह इस शो के लिए एक्टिंग की दुनिया में खास पहचान रखती है।

https://www.instagram.com/p/CZWhXR0JtiX/?utm_source=ig_web_copy_link

गोवा में चिल करती दिखी भिड़े की बेटी सोनू-

पिछले दिनों ही निधि भानुशाली ने गोवा ट्रिप की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें हम अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही थी।बात दे कि,हाल ही मे सोनू ने अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम पे शेयर किया जो फिलहाल चर्चे में चल रहा है।इस वीडियो को शेयर करते हुए निधि ने कैप्शन में लिखा कि,, “मैं अपनी हर शनिवार की रात इस तरह बिताती हूँ। आँखों को नींद की तरफ केंद्रित कर रही हूं, @ryora.lights @ kaushik611 के साथ एक एपिसोड को बनाना और इसे हर रविवार को 9.30 बजे तक के लिए समय पर शेड्यूल करना।”आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस वीडियो में निधि भानुशाली ने अपने घर का बेडरूम से लेकर बालकनी तक की झलक दिखाई है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *