रंगबाज: डॉन से नेता बने मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी की भूमिका निभाएंगी आकांक्षा सिंह

आकांक्षा सिंह भारतीय टेलीविजन की जानी पहचानी अभिनेत्री और फिजियोथेरेपिस्ट हैं। आकांक्षा का जन्म जयपुर में हुआ था।वो टेलीविजन के शो Na Bole Tum Na Maine Kuch Kaha सीज़न 1 और 2 और गुलमोहर ग्रैंड में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 10 से अधिक नाटकों के लिए थिएटर में काम किया है।आपको बता दें कि उनकी मां भी एक थिएटर आर्टिस्ट हैं।टीवी के अलावा आकांक्षा फिल्‍मों के लिये भी पहचानी जाती हैं। उन्‍होंने अपना फिल्‍मी डेब्‍यू बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया से किया था। अब उनके शुभचिंतकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है।

अभिनेत्री आकांक्षा सिंह आगामी टेक-थ्रिलर वेब सीरीज एस्केप लाइव में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।एक पुलिस वाले की भूमिका के लिए अभिनेत्री ने कथित तौर पर हर दिन तीन-चार घंटे का प्रशिक्षण लिया है। अपने अनुभव को साझा करते हुए, आकांक्षा ने कहा, मुझे वास्तव में अपनी फिटनेस का ध्यान रखना था, क्योंकि मुझे एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग ठीक उसी समय करनी थी, जब मैं अपने फ्रैक्चर के बाद (मेयडे की शूटिंग के दौरान) ठीक हो रही थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, आकांक्षा आगामी वेब सीरीज ‘रंगबाज’ में अपने अभिनय का तड़का लगाएंगी। सूत्र की मानें तो आकांक्षा फिलहाल इस सीरीज की शूटिंग लखनऊ में कर रही हैं।इस बार उन्हें बिल्कुल अलग किरदार में देखा जाएगा। इस सीरीज को लेकर वह काफी उत्साहित हैं, क्योंकि उन्होंने अपने करियर में इस तरह का रोल कभी नहीं किया है।हालांकि, अभी प्रोजेक्ट के अन्य कलाकारों का नाम सामने नहीं आया है।

उन्होंने आगे कहा, मेरे एक्शन को अनुभवी एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल सर ने डिजाइन किया था। मैंने किरदार में प्रामाणिकता जोड़ने के लिए असली बंदूकों का इस्तेमाल किया। मेरे पास बहुत अच्छा समय था और मैं उनके साथ काम करने के लिए आभारी हूं। वेब सीरीज के अलावा, अभिनेत्री आगामी अजय देवगन निर्देशित फिल्म मेयडे में भी दिखाई देंगी, जहां वह देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगी।

अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने हिन्दी और तेलुगु सिनेमा में अपने अभियन से दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश की है। वह अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘रनवे 34’ में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी। जहां वह देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म में आकांक्षा सिंह अजय की पत्नी का किरदार निभाया है। अजय ‘रनवे 34’ में पायलट की भूमिका में दिखने वाले हैं। रकुल प्रीत उनकी को-पायलट की भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन अजय ने ही किया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *