प्रियंका के पिता ने प्रियंका के वेस्टर्न ड्रेस पहने पर लगा दी रोक, फिर प्रियंका ने किया कुछ ऐसा

हम सब जानते हैं कि वेस्टर्न कपड़े कैसे होते हैं जहां ना ठीक से तन डक सके और ना ही देखने में भी खास होते हैं. लेकिन इस 21वीं सदी के जमाने में लोग थोड़े फैशनेबल होने के कारण वे अक्सर ही वेस्टर्न कपड़ा पहनना पसंद करते हैं क्योंकि उसने कुछ अलग ही लोग देखने को मिलता है जहां अट्रैक्टिव नजर आता है लेकिन अगर महिलाओं की ड्रेस करे तो जो कि देखने में भी बहुत खराब लगता है जहां सब कुछ नजर आने लगता है. परेशानी तो तब होने लगती है जब पि के दशक के पिता के सामने उनकी बेटी नई सदी के कपड़े पहनकर वह भी वेस्टर्न कपड़े जो कि देखने में भी ठीक ना हो तब पिता के द्वारा अक्सर ही वैसे कपड़ों को पहनने से रोक दिया जाता है.

वेस्टर्न कपड़े से बॉलीवुड भी परेशान

हम सब अक्सर या देखने को पाते हैं कि की बॉलीवुड की हीरो हीरोइन हमेशा ही वेस्टर्न कपड़े पहनते हैं जो कि अक्सर छोटे और कटे-फटे ड्रेस होते हैं. लेकिन हम यह नहीं जानते हैं कि क्या उस अभिनेत्री के पिता बेटी को वैसे कपड़े पहने देना पसंद करते हैं कि नहीं. वैसे ही कुछ जानकारी आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से देंगे.
बॉलीवुड फिल्म डिस्टिक की बात करें तो जहां प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चुप रह भी अपने बेटी को वेस्टर्न ड्रेस पहनाना पसंद नहीं करते हैं और हमेशा ही अपने बेटी को ऐसे कपड़ों को पहन ने से मना करते हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा की हमेशा जीत रहती थी वेस्टर्न कपड़े ही पहनना जिसके चलते घर में अक्सर झगड़े होते रहते थे.

https://www.instagram.com/p/CW5grY6Daw7/?utm_source=ig_web_copy_link

पढ़ाई के लिए यूएस जाने की वजह

अगर हम अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से आती हैं उनका असल में पढ़ाई विदेश से हुआ था ,जो कि वह अपने मौसी के यहां रहकर किया करती थी और वहीं पर स्कूलिंग देखी है. यूएस रहने के कारण प्रियंका की पहनावे भी वही की तरह होने लगे वह जब भी घर आए तब वेस्टर्न कपड़े ही पहनना पसंद करती थी. और जब भी कहीं घर से बाहर जाती थी तब वैसे ही कपड़े पहन कर निकल जाती थी जिस रोड पर बैठे लोग उसे घूर कर देखते थे जब या बात उनके पिता को पता चलता है तब वे ऐसी कपड़े पहनने से प्रियंका को मना कर देते हैं. और यह सब जानकारी जो आपको बता रहे हैं यह सब मधु चोपड़ा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान बताई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *