44 साल की अमीषा ने पहनी बिकनी तो लोगों ने कहा कुछ ऐसा, पढ़कर होश उड़ जाएंगे आपके

अगर हम भारतीय फिल्म डिस्टिक की अभिनेत्री अमीषा पटेल की बात करें तो जो कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही जाने-माने अभिनेत्री थी, और साथ ही जिन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को ढेरों सुपरहिट मूवी दी है. लेकिन बाद में किसी कारणवश उन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाना पड़ा. लेकिन भले ही उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली लेकिन अपने फैंस से दूरी नहीं बना पाई जिसकी वजह से आज भी वे हमेशा कुछ ना कुछ अपने फैंस के लिए पोस्ट करती ही रहती है. वैसे ही कुछ जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे.

https://www.instagram.com/p/CIBh1KYBGmr/?utm_source=ig_web_copy_link

शेयर की रंगीन फोटो

अगर इस जमाने में हम सोशल मीडिया की बात करें तो जो कि हर लोगों के द्वारा किसी न किसी कारण से यूज किया जाता है, लेकिन जब हम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो वहां सोशल मीडिया अक्सर एक्टर और एक्ट्रेस अपने फैंस को खुश करने के लिए यूज़ किया करते हैं. हाल ही में 44 साल अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में नहाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें हीरोइन अमीषा पटेल नीले रंग की बिकनी पहनी हुई है और साथ ही लाल सूट और खुले बाल में अमीषा की हॉटनेस देखते ही बन रही है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए अमीषा पटेल ने हाट का इमोजी कैप्स था, और एक फोटो में लिखा है कि सूरज का आनंद उठाएं. इस पोस्ट में शेयर की हुई तस्वीरों को देखकर क्या अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस अच्छा पटेल की उम्र 44 भी हो सकती है. इस फोटो में देखने के बाद तो लगता है कि मानो सिर्फ उनकी उम्र 28 या 29 साल की होगी, लेकिन फिटनेस की कमाल तो देखो आज भी वह कमाल की दिखती है, और अपनी अदाओं से आज भी अपने फैंस के दिलों में राज करती है.

https://www.instagram.com/p/CIBUOdvhW18/?utm_source=ig_web_copy_link

आए ऐसे कमेंट

फोटो के शेयर होते हैं मानव जैसे उनके इंस्टाग्राम पर भूकंप मच गया हो, और जहां उनके फैंस तरह तरह के कमेंट करने लगे उसी में एक शख्स ने अश्लीलता भरी हुई कमेंट या टिप्पणियां कर दी, जो हम यहां पर लिख कर भी आपको नहीं बता सकते हैं कि कैसी कमेंट थी. जहां कुछ ऐसे भी कमेंट आए जो कि अच्छे-अच्छे थे जहां पर कुछ फैंस ने लिखा कि लुकिंग हॉट, लुकिंग गॉर्जियस, और वैसे भी अगर अमीषा पटेल की बात करें तो वह देखने में भी काफी सुंदर और अट्रैक्टिव है. जो कि इस फोटो में देखने को भी मिल रहा है.

फिल्मी कैरियर

अगर हम अमीषा पटेल की बात करें तो, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास जगह नहीं बना पाई लेकिन जितने भी वहीं उन्होंने किए उसमें से अक्सर मूवी उस जमाने में हिट रही थी. और अब इस समय वह छोटे-मोटे रोल किया करती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *