Mr. India फिल्म की टीना अब हो गयी इतनी ग्लैमरस, 2 बच्चो की बन चुकी है, करने लगी ये काम…

मोगैंबो खुश हुआ डायलॉग तो हम सब ने सुना है जो 90 के दशक में आई फिल्म मिस्टर इंडिया मूवी की है.1987 मे आई है फिल्म जो भारतीय फिल्म जगत में बहुत ही धमाकेदार फिल्म साबित थी. जिसमें एक्टर की बात करें तो अनिल कपूर साहब थे, और इस फिल्म में उनकी हीरोइन का किरदार बॉलीवुड जगत के दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी थी, जो आज हमारे बीच नहीं है. इस फिल्म में हर एक कलाकार अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया था जिसके चलते यह फिल्म उस जमाने में सुपरहिट मूवी साबित हुई थी.

फिल्म की खासियत

90 के दशक की फिल्म आई मिस्टर इंडिया जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म सुपरहिट होने के पीछे , इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों की अहम भूमिका थी, जिनमें से कुछ कलाकारों की आज हम बात करेंगे और आपको के माध्यम से बताएंगे.

बच्चा पार्टी का जबरदस्त रोल

फिल्म मिस्टर इंडिया की बात करें तो इसमें इनके अलावा बच्चा पार्टी ने भी अपना खूब योगदान दिया जिसे देखकर दर्शकों को खूब मजा लिया था. और साथ ही दर्शकों द्वारा बच्चों को प्यार मिला. इस बच्चा पार्टी बारे में बात करें तो इनमें से जिस बच्चे की एक्टिंग जो सबसे ज्यादा चर्चा मे थी. वह क्यूट सी गर्ल टीना , रियल नाम हुजान खोदाईजी है. जो अब काफी बड़ी हो गई है.

जाने छोटी बच्ची टीना के बारे में

फिल्म मिस्टर इंडिया की बात करें तो, इस फिल्म में अनिल कपूर बच्ची की टोली में एक सबसे छोटी लड़की थी, जो दिखने में काफी क्यूट सी थी, और फिल्म में एक्ट्रेस के रूप में काम कर रही श्रीदेवी को सबसे ज्यादा परेशान करने वाली टीना थी. अगर इस फिल्म में टीना की बात करें तो वह सिर्फ 6 साल की थी जब फिल्म में काम की. लेकिन आज हुजान की उम्र लगभग 41 साल की हो गई है और साथ ही दो बच्चे की मां भी है.

श्रीदेवी के रोने का कारण

अगर फिल्म की बात करें तो टीना के एक सीन के दौरान श्रीदेवी के साथ साथ फिल्म के और कई लोग साथ रोने लगे थे रोने का कारण यह था कि जब टीना को एक सीन के लिए उसे ताबूत में लिटाया गया था. और इस सीन के मुताबिक टीना की मृत्यु हो जाती है जिसके बाद उसे ताबूत में लिटाया जाता है. लेटने साथ ही उसके साथी बच्चों को उसके ऊपर फूल चढ़ाने का रोल था. जिसे देखकर श्रीदेवी रोने लगी थी.

फिल्म मिस्टर इंडिया की बात करें तो, जो अपने समय में सुपरहिट मूवी साबित हुई थी. जिसके जिसके बाद उसमें काम कर रहे कलाकार लोगों का भी किस्मत चमक गया. और इस फिल्म में काम कर रही हूजान भी. जो इस फिल्म के रिलीज होते ही अपने परिवार के साथ चेन्नई चली गई और काफी सालों तक एक्टिंग छोड़ दी, लेकिन वह एडवर्टाइजमेंट की दुनिया में सुमार थी, जिसके चलते हो आज भी लिंटास नाम की एक विज्ञापन कंपनी में बताऔर एडवरटाइजिंग एग्जीक्यूटिव काम कर रही है .

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *